Big Breaking:मध्यप्रदेश के सतना जिले में डंपर और बोलेरो के टक्कर में सात लोगों की मौत और पाँच घायल

मध्यप्रदेश।सतना जिले के नागौद में रेरूआ मोड के पास डंपर और बोलेरो कार की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। हादसे में मारे गए सभी लोग रीवा के एक ही परिवार के रहने वाले हैं। घटना अहले सुबह 4 बजे की बताई जा रही, घायलों को इलाज के लिए रीवा अस्पताल में रेफर किया गया है।मध्य प्रदेश के जिले सतना से करीब 35 किलोमीटर दूर रेरुआ मोड़ पर डंपर और बोलेरो की भिड़ंत जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि हादसा सोमवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच हुआ।

मृतकों में 3 महिला, 3 पुरुष और 1बच्चा है शामिल। जानकारी के अनुसार, नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ के पास हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बोलोरा सवार लोग पन्ना से पारिवारिक शोक के कार्यक्रम में शामिल होकर रीवा लौट रहे थे। सभी लोग रीवा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। विश्वकर्मा परिवार के लोग हैं। घायलों में 5 लोगों स्थिति गंभीर बताई जा रही है सभी को इलाज के लिए रीवा रेफर किया गया है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, रीवा का रहने वाला विश्वकर्मा परिवार पन्ना में शोक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहीं से पूरा परिवार बोलेरो में वापस रीवा लौट रहा था। उसी दौरान नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ में अचानक डंपर सामने आ गया। गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ा और हादसा हो गया। मरने वालें सभी लोग एक ही परिवार के बताए गए है। घायल होने वाले पांचों लोगों को रीवा अस्पताल भर्ती कराया गया है।