Jharkhand:राजधानी राँची के अरगोड़ा इलाके में एक अपार्टमेंट चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा,दो युवती और पाँच युवक गिरफ्तार,मुख्य सरगना सरकारी कर्मचारी बताकर फ्लैट किराए में लिया था।

राँची।राजधानी राँची के रिहायशी इलाके में पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।फ्लैट से धंधे में शामिल दो महिला और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में रातू रोड ग्वालाटोली के अनिल कुमार, कर्बला टैंक रोड का मो वसीम अकरम, मो साहिल, हिंदपीढ़ी ग्वालाटोली का मारूफ गद्दी, हरमू हाउसिंग कॉलोनी के सौरभ कुमार शामिल हैं।सेक्स रैकेट का अनिल गिरोह का सरगना है। दो महिला भी पकड़ायी है, जिसमें एक अनिल की कथित पत्नी है।

एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि अरगोड़ा इलाके में एक अपार्टमेंट में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।मिली गुप्त सूचना पर एसएसपी के निर्देश पर राँची पुलिस ने शनिवार देर रात को तारामणि अपार्टमेंट में छापेमारी किया।एसएसपी के निर्देश पर अरगोड़ा पुलिस की टीम अचानक अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी और मौके पर पुलिस के पहुंचते ही फ्लैट में खलबली मच गई। फ्लैट में दो युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।दोनों पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन मौके पर महिला पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोनों युवतियों और दोनों युवकों को पकड़ लिया। फ्लैट के दूसरे कमरे की तलाशी पर तीन और लोग पकड़े गए। छापेमारी के क्रम में फ्लैट से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं।

व्हाट्सएप के जरिए होती थी बुकिंग

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया अनिल सेक्स रैकेट का सरगना है। एक युवती को अनिल अपनी पत्नी बताकर किराए का फ्लैट ले रखा था। उसकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहा था।रैकेट के सरगना ने पूछताछ में खुलासा किया कि व्हाट्सएप पर ग्राहकों की बुकिंग की जाती थी। इसके लिए गिरोह का सरगना ने अपना व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया था। युवती की तस्वीर से लेकर रेट भी व्हाट्सएप पर ही तय किया जाता है। फाइनल होने के बाद पेटीएम के माध्यम से राशि ली जाती है। इसके बाद ग्राहक को एडरेस दिया जाता है।

फ्लैट मालिक को नहीं थी जानकारी

जिस फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा था, उसके मकान मालिक को अनिल ने अपने आप को सरकारी कर्मचारी बताकर किराए पर घर लिया था। पुलिस को दिए बयान में मकान मालिक ने बताया है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी क्योंकि फ्लैट में देह व्यापार जैसा कारोबार हो रहा है।