#BREAKING:राँची के नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम खटाल में तलवार से मारकर युवक की हत्या,आरोप आरजेडी नेता पर लगा,आरोपी फरार..

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन खटाल निवासी विनोद राय उर्फ सोनू राय 25 की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप आरजेडी नेता विनोद सिंह पर लगाया जा रहा है।परिजनों के अनुसार शुक्रवार की दोपहर सोनू किसी काम से घर से बाहर निकला था।लगभग ढाई बजे जानकारी मिली कि खटाल के समीप स्थित धर्म कांटा के पास सोनू गिरा हुआ है।सोनू के पिता अशरफी राय मौके पर पहुंचे तो देखा कि सोनू खुन से लथपथ था।
आनन फानन में सोनू को इलाज के लिए रिम्स ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।वहीं सूत्रों की मानें तो सोनू एवं विनोद सिंह के स्टाफ का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसपर सोनू ने स्टाफ की पिटाई कर दी थी ,उसका बदला लेने के दौरान घटना घटी।बताया कि विनोद सिंह एवं अन्य लोगों ने मिलकर अशरफी राय एवं उनके भाई राजू राम से भी मारपीट की।वहीं गुस्साए स्थानीय लोगों ने विनोद सिंह के घर में तोड़ फोड़ की है।


स्थानीय लोगों और परिजनों ने इस सम्बंध में बताया कि मृतक के परिजनों से आरोपियों की पहले से अदावत थी।मृतक नामकुम स्टेशन से अपने घर जा रहा था, उसी दौरान राजद नेता विनोद के धर्मकांटा समीप उनलोगो ने मृतक को अपशब्द कहे जिसपर उसने उन्हें भी जवाब दिया इसपर वे बिदक गए और मारपीट करने लगे उसी दौरान विनोद सिंह ने तलवार निकाल कर उसपर कई वार किए जिससे वह घायल हो कर गिर पड़ा।परिजनों ने उसे रिम्स पहुचाया जहां इलाज के दौरान रात दस बजे उसकी मौत हो गई।हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर हमला बोल दिया, मामले की जानकारी मिलते ही नामकुम पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर वहाँ से हटाया। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।