#ranchi:होटल लॉक,लेकिन जिस्मफरोशी के लिए अनलॉक,कई होटलों में बेधड़क चल रहा है जिस्मफरोशी के धंधे..

होटल लॉक, लेकिन जिस्मफरोशी के लिए अनलॉक

–स्टेशन रोड में चल रहा है खुलेआम जिस्मफरोशी का धंधा, आधे घंटे के लिए होटल वाले 500 रुपए में दे रहे है कमरा

राँची।कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। संक्रमण कैसे रुके इसके लिए सरकार हर कदम उठा रही है। अनलॉक चल रहा है लेकिन अभी भी ग्राहकों के ठहरने वाले होटल और शिक्षण संस्थान बंद है। जो भी सरकार के निर्देश का उल्लंघन कर होटल खोल रहा है उनके विरुद्ध लगातार प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। लेकिन रांची में स्टेशन रोड जहां बड़ी संख्या में होटल है वहा सरकार के निर्देश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। चोरी छिपे बिना निर्देश के होटल वाले ग्राहकों को कमरा तो उपलब्ध करा ही रहे है, जिस्मफरोशी के लिए भी होटल वाले आराम से कमरा उपलब्ध करा रहे है। उनके होटल में कौन आ रहा है, उसकी रिपोर्ट निगेटिव है या पॉजिटिव ये कोई न देखने वाला है न कोई पूछने वाला। ग्राहक और धंधा करने वाली आराम से कमरे में जा रहे है और फिर आधे घंटे के बाद पैसे देकर आराम से होटल से निकल जा रहे है। स्टेशन रोड में चल रहे इस गोरख धंधे का स्टिंग किया गया। इस स्टिंग के वीडियो बनाये। कैसे जिस्मफरोशी का धंधा आराम से स्टेशन रोड में चल रहा है और धंधा करने वाली ही होटल में कमरा उपलब्ध करा रही है।ऑनलाइन पर भी बुक होकर लड़कियां होटल में भेजी जाती है।पहले ऑनलाइन पर सरगना बुक करता है फिर लड़कियों का फोटो दिखाकर पसंद करवाता है फिर पसंद होने पर एडवांस में पैसा जमा करवाता फिर पहले से सेट होटलों में आने बोलता है जहां पहले से लड़कियां मौजूद रहती है।हम आपको बताते है।

कितना लगेगा 1000 और होटल का 500

रिपोर्टर : कितना लगेगा।
धंधा करने वाली : 1000
रिपोर्ट : कितना देर।
धंधा करने वाली : कितना देर क्या, काम हुआ बस खत्म।
रिपोर्टर : कहा चलना होगा।
धंधा करने वाली : होटल है न।
रिपोर्टर : हम तो अभी होटल मे गए थे होटल वाला बोला कमरा नहीं मिलेगा।
धंधा करने वाली : है न होटल वो मेरा काम है।
रिपोर्टर : होटल का कितना लगेगा।
धंधा करने वाली : होटल के कमरे का 500 रुपया।
रिपोर्टर : हम अपना जगह में ले जाएंगे तो उसका कितना लगेगा।
धंधा करने वाली : आपके पास अपना जगह है क्या।
रिपोर्टर : हा मेरे पास भी अपना जगह है।
धंधा करने वाली : वहां चलने का 2000 रुपया लगेगा।
रिपोर्टर : हमको तीन चाहिए। बाहर से लोग आया है उसके लिए।
धंधा करने वाली : सब मिल जाएगा। जीतना बोलिए गा। उतना का इंतजाम हो जाएगा।
रिपोर्टर : अभी चलना है।
धंधा करने वाली : थोड़ी देर में गाड़ी लेकर आइये।

ग्रहक आते है सेट होते ही लेकर होटल में चली जाती है धंधा करने वाली महिला

स्टेशन रोड में धंधा करने वाली महिलाएं जैसे ही ग्राहक सेट होते है उसे लेकर सामने वाली गली में स्थित गली के होटलों में लेकर चली जाती है। होटल में घुसने से पहले होटल संचालक द्वारा कई जगहों पर अपने लोगो को तैनात रखा जा रहा है। ताकि कोई पुलिस वाला या प्रेस वाला देख न ले। पूरी तरह से इतिमिनान होने के बाद ही होटल के कमरे में इंट्री दी जा रही है।

स्टेशन रोड के तीन होटलों पर उल्लंघन का मामला हो चुका है दर्ज

स्टेशन रोड के तीन होटलों पर उल्लंघन का मामला अबतक दर्ज हो चुका है। इन तीनो पर बिना सरकार के इजाजत लिए ग्राहकों को कमरे में ठहराने का मामला दर्ज किया गया है। चुटिया पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर छापेमारी भी की जा रही है। लेकिन होटल मालिक इतने शातिर तरीके से अपना काम कर रहे है की पुलिस के लिए भी ये पकड़ना मुश्किल हो रहा है।

कुछ होटलो ने जिला प्रशासन से कोरेंटीन करने की ले रखी है इजाज़त, रख रहे है आम ग्राहक

स्टेशन रोड मे कुछ होटल तो ऐसे है जिन्होंने जिला प्रशासन से लोगो को कोरेंटीन करने की इजाज़त ले रखा है। लेकिन अपने यहा आम ग्राहको को रख रख रहे है। जिला प्रशासन भी ऐसे होटल संचालको पर कुछ कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। क्योंकि जब पूछा जाता है तो बताया जाता है कि होटल में रुके ग्राहक कोरेंटीने वाले है।