सरायकेला:बाइक सवार युवक को अपराधियों ने मारी गोली,घायल युवक ब्राउन सुगर तस्करी में दो बार जेल जा चुका,पुलिस छानबीन में जुटी

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिला अंर्तगत निश्चिंतपुर गांव के चांडरी पहाड़ी के पास बुधवार को दिन-दहाड़े अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर फरार हो गये। घटना लगभग बारह बजे के आसपास की है। युवक को कंधे के समीप गोली लगी है जिससे वह गंभीर रूप से घायल है।घायल युवक की पहचान अपराधकर्मी कादिम खान के भाई कलीम खान आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती निवासी बताया जा रहा है। दिन-दहाड़े घटित इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ हरविंदर सिंह,सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार और कांड्रा थाना प्रभारी राजेंद्र महतो घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान उन्हें मौके से एक खोखा बरमद हुआ है।

इधर घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कलीम खान किसी काम से सरायकेला कोर्ट आया था और वापस अपनी बाइक से जा रहा था।जैसे ही चांडरी डुंगरी के समीप पहुंचा, उसी दौरान पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला कर फरार हो गये। जान बचाने के लिए भागा, लेकिन गोली लगने के कारण गड्डे में जा गिरा।घायल कलीम खान को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद अपनी जान बचाने के लिए भागा, लेकिन गोली लगने के कारण अधिक दूर तक भाग नहीं पाया और गड्डे में गिर गया। समय पर लोगों की नजर पड़ी, तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया,जहां इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर सरायकेला थाना प्रभारी मनोहर कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच करते हुए घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है।इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है।

एसडीपीओ पहुंचे घटनास्थल पर, मामले का किया जांच:
घटना की सूचना पर एसडीपीओ हरविंदर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। घटनास्थल पर उन्होंने गिरे खून के धब्बे को देखा। एसडीपीओ ने बताया कि मामले पर पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गयी है।अपराधी जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

वहीं थाना प्रभारी मनोहर कुमार ने बताया कि घायल कलीम खान भी ब्राउन सुगर तस्करी में दो बार जेल जा चुका है।इस पर भी दो मामले दर्ज हैं।थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस इस घटना की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार करने में जल्द सफलता मिलेगी।