प्रेमिका को प्रेमी ने दोस्त के घर मिलने बुलाया,प्रेमी सहित पाँच दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म,पाँच गिरफ्तार

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में तिलैया थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है।इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के प्रेमी ने पहले तो उसे झांसे में लिया फिर उसके बाद अपने एक दोस्त के घर मे बुलाया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके के प्रेमी ने उसे झांसा देकर अपने एक दोस्त के घर बुलाया।प्रेमी के बुलाने पर जब लड़की उसके बताए घर में पहुंची तो उसका प्रेमी अपने कई दोस्तों के साथ वहां मौजूद था। यहां पर पहले तो लड़की के प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसे अपने दोस्तों को सौंप दिया।पीड़िता का कहना है कि उसने बचने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही।

दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित का प्रेमी और उसके दोस्त उसे को बदहवास स्तिथि में छोड़कर फरार हो गए। इधर जब पीड़िता को होश आया तो वह किसी तरह तिलैया थाना पहुंची और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद तुरंत पीड़ित का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया और उसके बयान पर घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।