Jharkhand:राँची के सिमलिया स्थित धोनी के फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाया गया,एक सिरफिरे ने सोशल मीडिया में धोनी के परिवार पर अभद्र टिप्पणी कर धमकी दी है।

राँची।क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के बाद राँची पुलिस ने धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई। आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के ऊपर बहुत ही आपत्तिजनक जैसी घृणित धमकी दी है।धोनी की पत्नी साक्षी को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली।वैसे बता दें इस घृणित धमकी के बाद धोनी के फेन्स ने सोशल मीडिया के द्वारा जमकर भड़ास निकाली है।सभी ने उस गंदी मानसिक वाले को जबरदस्त तरीके से लताड़ा है।वहीं,इस धमकी के बाद राँचीपुलिस सतर्क हो गई है. धोनी के सिमलिया स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई है।सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. साथ ही धोनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति भी कई है।

अभद्र टिप्पणी करने वाले को पुलिस की चेतावनी दी गई है और कहा गया है कि जल्द ही ऐसा कमेंट करने वाला शख्स कानून की गिरफ्त में होगा।राँची पुलिस ने कहा है कि कानून के हाथ लंबे हैं और जल्द ही शख्स सलाखों के पीछे होगा।

हेटर्स को धौनी के फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

वहीं सोशल मीडिया पर धौनी की ओर से जवाब देने के लिए उनके फैंस सामने आ गये हैं और उनके हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. धौनी के योगदान को याद कराकर ट्रोल करने वालों को आईना दिखा रहे हैं. धौनी के फैंस ने ट्रोलर्स को उनकी गंदी सोच के लिए धिक्कारा है।

ये काफी परेशान करने वाली बात है लेकिन यह सच है कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की नाकामी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स पर किसी ने उनकी पांच साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने जैसी घृणित धमकी दी है।धोनी की पत्नी साक्षी को उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह धमकी मिली।

इस धमकी ने सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्से से भर दिया है. खासतौर पर महिलाएं काफी गुस्से में हैं. अभिनेत्री और राजनेता नगमा ने ट्वीट करके कहा, ‘हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं? यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी जिवा को किसी ने दुष्कर्म की धमकी दी है। प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है?

कर्नाटक के जयनगर की विधायक सौम्या रेड्डी ने कहा कि यह काफी परेशान करने वाली बात है. हमारे देश में क्या हो रहा है, यह समझ नहीं आ रहा. हम कहां जा रहे हैं? वहीं राज्य सभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है।
कोलकाता के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार से नाराज फैन्स ने खिलाड़ियों के घरों पर पत्थर बरसाकर अपना गुस्सा जाहिर किया. हालांकि किसी खिलाड़ी की अबोध बच्ची को इस तरह टारगेट करने की घटना इससे पहले कभी नहीं सुनी या देखी गई।