Ranchi:मेकॉन कॉलोनी के गार्ड पर ई-रिक्सा चालक की पीट पीटकर हत्या का आरोप !जांच में जुटी पुलिस…..

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र स्थित मेकॉन कॉलोनी के गार्ड पर एक व्यक्ति की पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है। परिजनों का आरोप है, कि गार्ड के द्वारा मेकॉन खटाल बस्ती के रहने वाले रामनाथ महतो नाम के युवक की पिटाई की गई थी। जिस वजह से बुधवार को रामनाथ महतो का अस्पताल में मौत हो गया है।

शव के साथ मेकॉन कंट्रोल रूम पहुंचे स्थानीय लोग

रामनाथ महतो के शव लेकर मेकॉन कंट्रोल रूम में भारी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे।लोगों का आरोप है,रामनाथ महतो की पीट पीट कर हत्या कर दी है। मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,डोरंडा,जगरनाथपुर ,चुटिया और एयरपोर्ट थाना प्रभारी सहित काफी संख्या में पुलिस पहुंची।स्थानीय लोग देर शाम तक विरोध प्रदर्शन करते रहे उसके बाद हटिया डीएसपी ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।वहीं डोरंडा थाना पुलिस ने परिजनों के हत्या के आरोप पर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। और परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले जांच में जुट गई है।

इस सम्बंध में हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने बताया कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि वाहन के टक्कर के बाद गार्ड ने मारपीट की जिससे युवक की मौत हो गई है।परिजनों के बयान पर मामला दर्ज आगे जांच की जायेगी।जांच के बाद जो भी दोषी है।उनके उप्पर कार्रवाई की जायेगी।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस सम्बंध में ज्यादा जानकारी दी जा सकती है।पुलिस की जांच शुरू हो गई है।

कार और ई रिक्सा में मामूली टक्कर से ई रिक्सा चालक की पिटाई हुई–मृतक की बेटी और बेटा

घटना के संबंध में मृतक की बेटी और बेटा ने बताया कि उनके पिता रामनाथ महतो से बीते नौ अक्टूबर को ई रिक्सा और एक कार में मामूली टक्कर हो गई थी।जिस कार से टक्कर हुई थी ,कार कोई महिला चला रही थीं।घटना के बाद महिला ने ई रिक्सा चालक रामनाथ को जाने बोल दी थी।उसके बाद ई रिक्सा चालक जाने लगा।मृतक के परिजनों का आरोप है कि मेकॉन कॉलोनी में कार्यरत गार्ड ने रामनाथ को ई रिक्सा सहित पकड़ कर मेकॉन कॉलोनी स्थित कंट्रोल रूम में लेकर आया गया।उसके बाद ई रिक्सा चालक से कार में टक्कर मारने का आरोप लगाकर कार बनवाने के लिए 50 हजार रूपया मांगा गया था।इसी पैसे को लेकर रामनाथ का गार्ड से विवाद हुआ।इसी दौरान कई गार्ड ने मिल कर रामनाथ की पिटाई कर दी।जिसके बाद उसे गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया था।बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।उसके बाद भारी संख्या स्थानीय लोग शव के साथ मेकॉन कंटोल रूम पहुँच गए और आरोपी गार्डों पर कार्रवाई के साथ मृतक के परिजनों को मुआवजे की मांग करने लगे।