Ranchi:स्कूटी और बाइक को बचाने के चक्कर में सवारी गाड़ी बीच सड़क पर पलटी,कई दब गए,एक की मौत,एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल…..

राँची।जिले के अनगड़ा थाना क्षेत्र के गोंदलीपोखर में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है।एक सवारी गाड़ी, स्कूटी और बाइक की टक्कर में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं,जबकि एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई है। अनगड़ा थाना पुलिस ने ने ग्रामीणों के सहायता से सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया है।घायलों में कई की स्थिति अत्यंत गम्भीर बनी हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि राँची की तरफ जाने के लिए एक सवारी गाड़ी तेज गति से आ रही थी। इसी बीच सवारी गाड़ी से आगे चल रही एक स्कूटी और बाइक सवार आपस में टकरा गए और बीच सड़क ही गिर गए पीछे से तेज गति से आ रही सवारी गाड़ी के ड्राइवर ने स्कूटी और बाइक सवार को बचाने के लिए अचानक ब्रेक लगा दी।ड्राइवर के ब्रेक लगाते ही सवारी गाड़ी बीच सड़क अनियंत्रित हो कर पलट गई।अचानक ब्रेक लगाने की वजह से सवारी गाड़ी सड़क पर पलट गई। इस हादसे में सवारी गाड़ी में बैठे सभी यात्री गाड़ी में ही दब गए।

हादसे के बाद पुलिस की टीम और ग्रामीण दोनों ही भागे भागे मौके पर पहुंचे और आनन फानन में सवारी गाड़ी के नीचे दबे यात्रिओ को बाहर निकाला। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि एक दर्जन के करीब गंभीर रूप से घायल हुए हैं।सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स लाया गया है। इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।