Ranchi:एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर राँची पुलिस की बड़ी कार्रवाई,हाईटेंशन तार चोर गिरोह का भंडाफोड़,एक ट्रांसपोर्टर सहित चार गिरफ्तार..

राँची।ग्रामीण इलाकों से हाईटेंशन तार की चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है।राँची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है।एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापेमारी कर करीब 10 क्विंटल तार बरामद किया है. तार की कटिंग कर चोरी करने वाले, उसे खपाने वाले और ट्रांसपोर्टर को भी गिरफ्तार गया है. गिरफ्तार आरोपियों में राजू कुमार, गुलजार, ट्रांसपोर्टर राजेंद्र सिंह और गोदाम का संचालक शामिल है

एसआरएल लॉजिस्टिक के गोदाम पर छापेमारी की है:-

पुलिस ने सूचना मिलने के बाद अरगोड़ा स्थित एसआरएल लॉजिस्टिक के गोदाम पर छापेमारी की है.इस छापेमारी में भारी मात्रा में हाईटेंशन तार की बरामदगी हुई है. पुलिस की टीम पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए आरोपियों का एक बड़ा नेटवर्क हाईटेंशन तार चोरी करने के लिए सक्रिय है.जो राँची के ग्रामीण इलाकों से तार की चोरी करता है।इसके बाद अलग-अलग जगहों पर बिक्री की जाती है।

एसएसपी के निर्देश पर हुआ था टीम का गठन:-

खालारी से चोरी हुए हाईटेंशन तार को लेकर एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद
एसएसपी निर्देश पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, सिटी एसपी सौरभ के नेतृत्व में बनी टीम ने मंगलवार की रात कार्रवाई करते हुए इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की छापेमारी मंगलवार की रात से लेकर बुधवार की सुबह तक जारी रही।