Jharkhand:पिता की क्रूरता;घर में आग लगाने के बाद सनकी ने 4 साल के बेटे को कुएं में फेंका,बच्चे की मौत.

गुमला।जारी प्रखंड मुख्यालय में एक पिता का क्रूर रूप देखने को मिला। पहले तो पिता ने अपने घर को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद अपने 4 साल के बेटे को उठाकर कुएं में फेंक दिया। फिर खुद भी उसी कुएं में कूद गया। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पिता और उसके बेटे को कुएं से निकाला गया। घटना में बच्चे की मौत हो गई जबकि उसके पिता को बचा लिया गया। मामला सोमवार की शाम का है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक बच्चे की पहचान अभिजीत कुजूर के रूप में की गई है। अभिजीत के पिता समीर कुजूर के घर के पास ही उसका ससुराल भी है। समीर घटना के वक्त अपने घर पर अकेला था। जबकि पत्नी बच्चे को लेकर अपने मायके में थी। समीर शाम को अचानक अपने घर को आग के हवाले कर दिया।

आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।
इसके बाद कुल्हाड़ी लेकर अपने ससुराल पहुंचा और वहां से अपने बेटे को गोद में उठाकर निकल गया। लोग उसके पीछे दौड़े तो समीर एक कुएं के पास जा पहुंचा और कहा- इधर नहीं आओ वरना बच्चे को कुएं में फेंक दूंगा। लोग कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही समीर ने बच्चे को कुएं में फेंक दिया और खुद भी कुएं में कूद गया। लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे और कुएं में डूब रहे पिता-पुत्र को बाहर निकाला। पर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।