Ranchi:हेहल के ग्रामीणों का आरोप,भू-माफिया की मिलीभगत से निर्दोष ग्रामीणों को झूठा केस में फंसा रहे पंडरा ओपी प्रभारी

राँची।राजधानी राँची में भू-माफिया की मिलीभगत से निर्दोष ग्रामीणों को झूठा केस में फंसा रहे पंडरा ओपी प्रभारी।यह आरोप पंडरा ओपी क्षेत्र स्थित हेहल पाहन टोली के ग्रामीणों ने लगाया है।एसएसपी से शिकायत करते हुए ग्रामीणों ने कहा है कि हेहल पाहन टोली स्थित ढेला खेल मैदान खाता नंबर- 52 प्लॉट नंबर 1139, रकवा 0.68 एकड़ के खतियान मालकिन उषा कुमारी देवी के द्वारा लिखित रूप से दान पत्र द्वारा दिया गया था।जिसका उपयोग ग्रामवासी अब तक खेल मैदान के रूप में करते आ रहे हैं।

झूठे केस में ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है

एसएसपी से की शिकायत में ग्रामीणों ने कहा है, कि पंडरा ओपी प्रभारी और भू-माफिया की मिलीभगत से ग्रामवासियों को झूठा केस में फंसाया जा रहा है। हाल के दिनों में कुछ भू-माफिया के द्वारा यह जमीन बेचने की कोशिश की जा रही है। जिसका समस्त ग्रामीणों द्वारा विरोध किए जाने के दौरान, कुछ निर्दोष लोगों को चिन्हित कर केस में फंसाने की साजिश की जा रही है, जो की पूरी तरह झूठ पर आधारित है।ग्रामीणों ने एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा से अनुरोध करते हुए कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए, निर्दोष लोगों पर लगे झूठे आरोपों से बचाने की कृपा करें।

खेल मैदान बेचने के विरोध में ग्रामीणों ने किया था अंचल कार्यालय का घेराव

यह खेल मैदान बेचने के विरोध में पिछले सप्ताह यह हेहल पाहन टोली के ग्रामीणों ने यह अंचल कार्यालय का घेराव किया था. सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने अंचल कार्यालय को घेरकर जमकर नारेबाजी की थी. ग्रामीणों ने बताया था कि करीब 40 वर्ष पहले जमीन को उषा कुमारी ने ग्राम वासियों को खेलकूद के लिए दान किया है. इसके लिए बकायदा लिखित दान पत्र तैयार किया गया. जिसमें उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था, कि उनके या उनके किसी परिवार के सदस्य का जमीन पर भविष्य में कोई दावा नहीं रहेगा. इसके बावजूद भी जमीन दलाल जबरन जमीन की खरीद बिक्री में लगे हैं।