तेज रफ्तार का कहर:धनबाद में भीषण सड़क हादसा,एक परिवार के 5 लोगों की मौत

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के नेशनल हाईवे-2 नई दिल्ली-कोलकाता रोड पर मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। गोविंदपुर में भीषण सड़क हादसे में दो महिलाएं, एक बच्ची सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह सवा छह बजे की है।

बताया जा रहा है कि परिवार रामगढ़ घाटोटांड़ घाटी से स्विफ्ट डिजायर कार से आसनसोल जा रहा था।रफ्तार तेज होने की वजह से कार गोविंदपुर थाना अंतर्गत के जीटी रोड कालाडीह मोड़ पर बने पुल के डिवाइडर से टकराकर 100 फीट दूर जा गिरी। कार सवार सभी पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो की पहचान वसीम अकरम एवं शकील के रूप में हुई है। सभी रामगढ़ के मांडू के रहने वाले थे। कार में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्ची थी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, कार की रफ्तार 150 किलोमीटर प्रति घंटे तक थी। कार जैसे ही पुल के पास पहुंची, ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार तेज होने के कारण कार नदी के दूसरे किनारे करीब 100 फीट दूर जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार और शवों को बाहर निकाला। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एसएनएमसीएच ( पीएमसीएच) धनबाद भेज दिया।

बताया गया कि कार सवार वसीम अकरम एवं शकील की पहचान उनके पास से मिले पहचान पत्र के जरिए की गई। कार सवार दोनों महिला और बच्ची से इनका क्या संबंध है, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि यह सभी रामगढ़ के मांडू के रहने वाले थे। घटना के कारणों की जांच कराई जा रही है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं। पीड़ित परिवार के लोगों को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।