बिहार:कोचिंग क्लास जा रहे छात्रों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी टक्कर,चार लोगों की मौत आधा दर्जन घायल,ग्रामीणों ने ट्रक फूंका

मुंगेर।बिहार के मुंगेर जिले से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर आई है।जहाँ खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग स्थित नजरी गांव में मंगलवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। ट्रक और आटो की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। इसमें दो की मौत मौके पर हुई, जबकि दो की इलाज के दौरान। वहीं, छह लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में आटो चालक सहित दो छात्र और एक छात्रा शामिल है।बताया जा रहा है कि घायल छात्रों का इलाज खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। ट्रक पर सामान नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने जाम कर दिया। ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया। खड़गपुर और गंगटा थाना की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। घटना के बाद चीख पुकार मची है।

स्थानीय संवादाता से मिली जानकारी के अनुसार,मंगलवार की सुबह ऑटो पर सवार होकर करीब एक दर्जन छात्र छात्राएं ट्यूशन और कोचिंग में पढ़ने के लिए गंगटा के मोहनपुर से खड़गपुर जा रहे थे।इसी बीच नजरी गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इस घटना में मोहनपुर गांव के ऋतिक कुमार 15 वर्ष मनीष कुमार उर्फ चीकू 19 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सात अन्य लोगों का खड़कपुर अस्पताल ले जाया गया है। जहां इलाज के दौरान मोहनपुर गांव के सोनाली कुमारी 13 वर्ष केशव कुमार 20 वर्ष की मौत इलाज के क्रम में हो गई। मनीष कुमार उर्फ चीकू आटो चालक है।

इधर गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी। खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया है। घटनास्थल पर खड़गपुर और गंगटा थाना पुलिस कैंप कर रही है।ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी है।