राँची मेनरोड में एक्सीडेंट:कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर,स्कूटी सवार की मौत,दो घायल,लोगों की पिटाई से कार चालक की मौत !

राँची।राजधानी राँची के मेन रोड अंजुमन प्लाजा के सामने कार और स्कूटी के बीच जबरदस्त टक्कर हुई। इस घटना में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई। वही दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना शुक्रवार रात 12:45 बजे की है। मृतक का नाम मोहम्मद शमशाद है और वह कर्बला चौक के रहने वाले थे। वही घायलों में मोहम्मद जैद(8) वा जिकरा परवीन (10) शामिल है।

बताया जा रहा है कि शमशाद अपने पुत्र जैद और पुत्री जिकरा के साथ अंजुमन प्लाजा हॉल में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रात 12:45 बजे एक ही स्कूटी पर तीनों सवार होकर अंजुमन प्लाजा से घर जाने के लिए निकले। इसी दौरान अंजुमन मार्केट के सामने रतन टॉकीज की ओर से तेज रफ्तार से आ रही क्रेटा कार ने स्कूटी में जोरदार धक्का मार दिया। इस घटना में स्कूटी दो हिस्सों में बट गया। घटना में स्कूटी सवार शमशाद, जैद और जिकरा सड़क पर फेंका कर डिवाइडर से टकरा गए। घटना में शमशाद वा जैद को सिर में गंभीर चोट लगी। उनके सिर और नाक से खून बहने लगा। वही जिकरा के कमर की हड्डी टूट गई। आनन-फानन में आसपास में मौजूद लोगों ने तीनों को अंजुमन अस्पताल ले गए, वहा से तीनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया। रिम्स मैं मौजूद चिकित्सकों ने जांच के बाद शमशाद को मृत घोषित कर दिया। वही जैद वा जिकरा को भर्ती किया गया। चिकित्सकों के अनुसार दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर दुर्घटना के बाद काफी भीड़ जुट गई है।बताया जा रहा है कि गुस्साए लोगों ने घायल कार चालक की जमकर पिटाई कर दी।सूचना पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह कार चालक को भीड़ से बचाकर निकाला और रिम्स भेजा।जहां इलाज के दौरान मौत होने की खबर है।वहीं कुछ देर के लिए घटना स्थल पर काफी हो हंगामा हुआ है।काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुँच गई थी।भीड़ को समझाकर मामला शांत कराया।दोनो दुर्घटनाग्रस्त वाहन को थाना ले गया।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।बताया जा रहा है कि कार वाले बरियातू इलाके के रहने वाले हैं।पुलिस ने बताया कि कार चालक एक्सीडेंट में गम्भीर रूप से घायल हो गया था।इलाज के दौरान मौत हुई है।लोगों ने नहीं पीटा है।फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सूचना है कि रात में दुर्घटना के बाद उधर से गुजर रहे एक कार सवार ने वीडियो बनाने लगा तो उसे भी भीड़ ने पीट दिया ।किसी तरह पुलिस ने बचाया।