Ranchi:आठ महीने पहले जंगल में नाबालिग से दुष्कर्म,आरोपी ने वीडियो बना लिया था,पंचायत में बात नहीं बनी तो थाना पहुंचीं,नाबालिग आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय लड़की के साथ आठ महीने पहले हुए दुष्कर्म का मामला शुक्रवार को सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने आरोपी नाबालिग के खिलाफ मांडर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आठ माह पहले वह जंगल में दातून तोड़ने गई थी, जहां आरोपी जान मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उस दौरान आरोपी मोबाइल से पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था। उसी वीडियो को आधार बनाकर वह सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर कई बार पीड़िता के साथ जबरदस्ती की थी।

बताया जाता है कि पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी मिलने पर गांव की पंचायत में दोनों की शादी कराने का प्रयास किया था। लेकिन आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पंचायत ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए।इस सम्बंध में थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग है,जिसे पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।