चतरा:अपराधियों ने शादी समारोह में घुसकर मचाया उत्पात, मारपीट के बाद जेवर समेत नगद रुपये लूटकर फरार…

चतरा।झारखण्ड में चतरा जिले में अपराधियों ने एक शादी घर में घुसकर अचानक धावा बोल दिया।इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों से मारपीट कर जेवर समेत नगद रुपये लूट लिये।घटना बुधवार देर रात सीरम गांव की है। फिलहाल पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की धर पकड़ के लिए अभियान चला रही है।वहीं, इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

दरअसल पूरा मामला ये है कि चतरा के सदर थाना क्षेत्र के बरैनी पंचायत के सिरम गांव में अशोक यादव के घर पर शादी थी। विवाह कार्यक्रम की वजह से गांव में काफी चहल पहल था।इस दौरान कुछ अज्ञात अपराधी अचानक उनके घर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जब कुछ लोगों ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी।इस वजह से कई लोग घायल हो गये। इसके बाद अपराधियों ने शादी के लिए बने जेवर और नगद 1 लाख रुपये लेकर फरार हो गये।

अशोक के भाई जितेंद्र यादव को ढूंढ रहे थे अपराधी

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंच कर मामले की जानकारी ली और प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाशी में जुट गयी। जानकारी के अनुसार वे अपराधी अशोक के भाई जितेंद्र यादव को ढूंढ रहे थे।लेकिन जितेंद्र जिला मुख्यालय गया था।इस कारण उसकी जान बच गयी।बताया जाता है कि ये गिरोह क्षेत्र में लगभग दो वर्षों से सक्रिय हैं और लगातार रंगदारी व लूटपाट की घटना को अंजाम देते रहे हैं। इसी गिरोह ने दो वर्ष पूर्व एक जेसीबी मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।