राँची पुलिस के हत्थे फिर चढ़ा नशे का सौदागर:ब्राउन शुगर के साथ नाबालिग समेत चार गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची की पुलिस ने नशे का धंधा करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया।इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। इनके पास से करीब 17 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ है।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर सभी को दबोचा है।

गिरफ्तार युवकों में सुमन कुमार, ऋषिकेश कुमार पाहन और अभिषेक रंजन का नाम शामिल है।राँची के सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि सुमन कुमार की उम्र करीब 26 साल है। वह आदर्श नगर, कोकर का निवासी है।ऋषिकेश कुमार पाहन की उम्र महज 19 साल है। वह होम्बई बस्ती, बीआईटी मेसरा का निवासी है।जबकि अभिषेक रंजन की उम्र महज 19 साल है। वह दीपाटोली का निवासी है। तीनों को पुलिस ने खेलगांव के पास से गिरफ्तार किया है।

सिटी एसपी ने बताया कि इनके साथ एक नाबालिग भी था।बताया कि एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा को गुप्ता सूचना मिली थी कि कुछ ड्रग्स पेडलर खेलगांव थानाक्षेत्र के रामदयाल मुंडा कला केंद्र के पास ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करने वाले हैं।इस सूचना पर सदर डीएसपी संजीव कुमार बेसरा के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम बनाई गई।पुलिस की टीम जब घटनास्थल पर पहुंची तो नशे के सौदागर भागने लगे।फिर पुलिस ने पीछा कर चार को धर दबोचा।

पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह से तार जुड़े होने की संभावना जताई है।फिलहाल खेलगांव थाना में कांड संख्या 35/2024 दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बरामद ड्रग्स को जांच के लिए एफएसएल को भेज दिया है।छापेमारी टीम में डीएससी सदर, थाना प्रभारी चंद्रशेखर सिंह, एएसआई अनिल हांसदा, एएसआई युद्धिष्ठिर महतो, आरक्षी शैलेंद्र कुमार और सात्विक कुमार शामिल थे।