Jharkhand:भाभी से था देवर का अवैध सम्बन्ध,बड़े भाई ने सब्बल से मारकर छोटे भाई की हत्या कर दी,एसडीपीओ ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपी भाई किया गिरफ्तार

राँची।जिले के सोनाहातू थाना क्षेत्र में बड़े भाई ने छोटे भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।बताया जा रहा है कि बड़े भाई को पत्नी से अवैध संबंध को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई की हत्या सब्बल से मारकर हत्या कर दी। घटना सोनाहातू थाना क्षेत्र के बारीसालडीह गांव में हुई है।जहां बड़े भाई गोदाधर लोहरा ने अपने छोटे भाई राम सिंगार लोहरा की रविवार की देर रात करीब 12 बजे हत्या कर दी।वहीं हत्या की घटना के बाद बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सोमवार की सुबह आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि गोदाधर लोहरा की पत्नी से उसके छोटे भाई राम सिंगार लोहरा का अवैध संबंध था।जिसको लेकर पहले भी विवाद हुआ था। इसी दौरान रविवार की देर रात करीब 12 बजे दोनों भाई के बीच विवाद हुआ है।इसी दौरान बड़े भाई ने सब्बल से पीठ पर वार कर छोटे भाई की हत्या कर दी।

इधर हत्या की घटना की सूचना मिलने के बाद बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।