बाइक सवार युवक को धक्का मारने के बाद पिकअप ने चार किमी घसीटा,युवक ने तड़पते हुए तोड़ा दम

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले में एक अज्ञात पिकअप ने शनिवार सुबह बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में मिर्च कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक अन्य युवक घायल हो गया।घटना महागामा थाना क्षेत्र नुनाजोर चौक के आगे की है। यहां ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के कजरैल निवासी मनोज पोद्दार के 26 वर्षीय पुत्र आनंद पोद्दार उर्फ छोटू की बाइक अज्ञात पिकअप वैन की चपेट में आ गई। इससे मिर्च कारोबारी आनंद उर्फ छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के संबंध में मृतक आनंद पोद्दार के पिता मनोज पोद्दार ने बताया कि अल सुबह मिर्च खरीदने के लिए आनंद गोड्डा हटिया मंडी जा रहा था। उसी दरमियान विपरीत दिशा से आ रहीं पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बिहार के बाराहाट क्षेत्र के हरिपुर निवासी हाइवा चालक 50 साल के चंदन यादव भी घटनास्थल के निकट चाय पीने के लिए सड़क पार कर रहा था, उसी दरमियान बाइक चालक आनंद ने चंदन यादव को बचाने के क्रम में गोड्डा की तरफ से विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन की चपेट में आ गए।टक्कर मारने के बाद वैन में ही बाइक फंस गई और करीब चार किलोमीटर तक बाइक को घसीटते हुए नुनाजोर से लहठी बजरंगबली मंदिर तक ले गई। इससे युवक ने तड़पते हुए सड़क पर ही दम तोड़ दिया। आनंद का एक हाथ और चेहरे का हिस्सा सड़क पर घिस कर चिथड़े-चिथड़े उड़ गए।

बताय जाता है कि मृतक की पहचान भी मुश्किल हो गई। बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। वहीं, घटनास्थल पर पिकअप वैन ने चंदन यादव को टक्कर मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आनंद पोद्दार के शव और गंभीर रूप से घायल चंदन यादव को महागामा रेफरल अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर प्रशांत कुमार ने आनंद पोद्दार को मृत घोषित कर दिया। घायल चंदन यादव का प्राथमिक उपचार किया।

डॉक्टर ने बताया कि चंदन यादव का एक हाथ टूट चुका है। उसे बेहतर इलाज के लिए गोड्डा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मृतक आनंद के परिजनों ने थाना आते ही शव से लिपट कर फूट-फूट कर रोने लगे। पिता मनोज पोद्दार ने बताया कि चार बेटे और तीन बेटियों में से सबसे बड़ा पुत्र आनंद था, उसकी शादी की बात चल रही थी।आनंद पर ही पूरे परिवार के परवरिश की जिम्मेदारी थी। उसी की कमाई से घर का भरण-पोषण हो रहा था। रोजाना की तरह मिर्च और हरी सब्जी खरीदने के लिए गोड्डा मंडी जा रहा था और हाट बाजार में सब्जी बेचता था। साथ ही बताया कि आनंद बहुत ही व्यवहार कुशल युवक था। वह किसी भी नशे का आदी भी नहीं था। इतने बोलते ही पिता मूर्छित होकर जमीन पर गिर गए।

परिजनों ने बताया गुरुवार की शाम आनंद की बहन को देखने के लिए लड़का पक्ष के लोग आए थे, जबकि आनंद के पिता ने गोड्डा जाने से आज मना भी किया लेकिन आनंद आलस्य नहीं करते हुए अपने बिजनेस के लिए गोड्डा निकल पड़ा और यह घटना घटित हो गई।पुलिस ने आनंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा सदर अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी ने कहा कि अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए नूनाजोर के रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।