Ranchi:सदर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने किया सुसाइड, एक ने ससुराल में दी जान,दूसरा ड्राइवर थे..

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने आत्महत्या कर ली है।जानकारी मिलने पर सदर पुलिस दोनों जगह पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। दोनों मामलों की जांच में जुट गई।

पत्नी से नाराज, ससुराल में कर लिया सुसाइड

आत्महत्या का पहला मामला सदर थाना क्षेत्र के चुना भट्ठा इलाके का है, यहां सिंकू पासवान नाम के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। 36 वर्षीय सिंकू पासवान राँची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वह चुना भट्ठा स्थित अपने ससुराल आया हुआ था।परिजनों के अनुसार ससुराल में ही उसका अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर सोमवार की रात जमकर झगड़ा हुआ था, इसी बात से नाराज होकर सिंकू पासवान ने आत्महत्या कर ली। मंगलवार की सुबह सिंकू का शव बरामद किया गया।जिसके बाद मामले की जानकारी सदर थाने को दी गई।

ड्राइवर ने की आत्महत्या

वहीं दूसरा मामला भी सदर थाना क्षेत्र का ही है।सदर इलाके के भाभा नगर के रहने वाले 56 वर्षीय विजय राम ने अपने ही घर आत्महत्या कर ली।विजय राम राँची के एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर के तौर पर काम किया करते थे।मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाने की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

आत्महत्या के दो मामले

सदर थाना प्रभारी कुलदीप कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह सदर थाना क्षेत्र में दो लोगों के अलग अलग स्थानों पर आत्महत्या की सूचना मिली थी। आत्महत्या करने वालो में एक की पहचान सिंकू पासवान और दूसरे की पहचान विजय राम के रूप में हुई है।दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है