Ranchi:चौथे दिन भी नहीं मिला सुधा डेयरी प्लांट के इंजीनियर का कोई सुराग,सिटी डीएसपी के नेतृत्व में दर्जनों पुलिसकर्मियों ने कई जगहों पर खोजबीन किये हैं

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र से लापता सुधा डेयरी के इंजीनयर सुजीत कुमार का चौथे दिन भी नहीं मिला कोई सुराग। शनिवार को धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित सुधा डेयरी प्लांट के इंजीनियरिंग सेल के इंचार्ज और टेक्निकल हेड सुजीत कुमार की तलाश में सिटी डीएसपी दीपक कुमार नेतृत्व में करीब 50 से ज्यादा जवानों को अलग अलग टीम बनाकर कई जगहों पर तलाशी ली जा रही है।वहीं धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार भी अलग अलग जगहों पर तलाशी अभियान चला रहे हैं।टेक्निकल टीम अलग से लगी हुई है।लेकिन सुजीत कुमार का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।मौके पर पहुंचे सिटी डीएसपी दीपक कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी ने सुधा डेयरी प्लांट के अधिकारियों से बातचीत की और आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया जिसके बाद प्लांट के गेस्ट हाउस में रुकी सुजीत की पत्नी सहित अन्य परिजनों से भी पूछताछ की लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली है।खोजबीन में डॉग स्क्वायड टीम को भी लगाया गया है।

22 दिसंबर से है लापता:

सुजीत कुमार बीते 22 दिसंबर की सुबह 9.30 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकले थे।सीसीटीवी फुटेज में वे प्लांट के अंदर आते दिखते हैं, लेकिन इसके बाद से उनका कोई अतापता नहीं है। वे पिछले तीन दिनों से लापता हैं. उनके लापता होने के बाद से पत्नी सहित परिजन धुर्वा स्थित सुधा डेयरी के गेस्ट हाउस में ही रुके हुए हैं.सुजीत कुमार मूल रूप से बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के तारगेयर गांव निवासी हैं।