Ranchi:सुबह उठते ही बीयर लूटने लगे लोग,बीयर लदा ट्रक पलटी,लोग बीयर लूटकर चलते बना,पुलिस मौके पर पहुँची और बांकी बचे बीयर गोदाम तक भेजवाया

राँची।नामुकम थाना क्षेत्र के जोरार के पास पुरुलिया रोड में शनिवार की सुबह बीयर से लदा एक ट्रक पलट गया। इसके कारण उसमें लदा सारा बीयर बाहर फैल गया। इसकी सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली लूटने वालों में होड़ मच गई। जिसे जितना मौका मिला लूटते चले गए।वहीं कुछ गाड़ी वाले भी गाड़ी रोककर बियर लिया और चलता बना।हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और बचे बीयर को सुरक्षित वापस गोदाम तक पहुंचाया गया।नामकुम थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि फिलहाल उन्हें इस बात की कोई लिखित जानकारी नहीं दी गई है कि ट्रक में कितनी बीयर लोड थी और कितने का नुकसान था। फिलहाल इसका आकलन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गॉडफादर कंपनी की केन बीयर को जम्मू कश्मीर से राँची के नामकुम स्थित महिलौंग बीयर गोदाम में लाया जा रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ है।

इधर, घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया है।हालांकि उसने फोन कर इसकी सूचना गोदाम संचालक को दी। संचालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी और आनन-फानन में वह घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद दूसरी गाड़ी से बाकी बचे बोतल को लाद कर वहां से लाया गया।

वहीं गोदाम संचालक ने बताया कि किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई है। कुछ पेटी बीयर स्थानीय लोगों ने लूट लिया है। केन बीयर होने के कारण ज्यादातर माल सुरक्षित है। इसके अलावा फिलहाल वे कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। पुलिस भी इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दे रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिलाएं और बच्चे भी बीयर उठाकर चलता बना।जब तक पुलिस नहीं आई थी तक तक लोगों ने बीयर लूटकर भागते बना।