Ranchi:मेला घूमने गए थे सपरिवार,घर वापस आये तो होश उड़ गए,चोरों ने लाखों के जेवरात और नगद की चोरी कर लिया,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची में चोरों का आतंक जारी है।चोरों के निशाने पर घर का बंद दरवाजा है।बताया जा रहा है कि पुंदाग में घर में ताला लगा कर सपरिवार मेला घूमने गया था और चोरों ने घर साफ कर दिया है।घटना गुरुवार की रात का है।घर मालिक अमित कुमार चौधरी अपने माता पिता के साथ मेला घूमने निकले थे, रात 1:30 बजे जब घर लौटे तो घर का मेन गेट खुला पाया।घर के अंदर का पूरा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था।अलमारी खुली थी lचोर अलमीरा में रखें दस लाख के गहने और सामान लेकर फरार हो गए। रात में ही घर मालिक अमित ने उसकी जानकारी पुंदाग ओपी पुलिस को दी l मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घर की छानबीन की।घर मालिक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।अमित चौधरी इंश्योरेंस कंपनी में काम करते हैं।

इस घटना के सम्बंध में अमित ने बताया कि चोरों ने करीब तीन लाख रुपये नगद और करीब सात लाख मूल्य के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है।

इधर शुक्रवार की सुबह पुनदाग ओपी पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर घर एवं आसपास के इलाके में पूरी छानबीन की। खोजी कुत्ते को भी बुलाया गया l हालांकि, चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।घर मालिक ने बताया कि जिस प्रकार से घटना को अंजाम दिया गया है इससे आशंका है कि चोर को पता था कि पूरा परिवार मेला घूमने निकला है।चोर बाहर के नहीं बल्कि आसपास का ही कोई है l

बता दें नवरात्रि को देखते हुए एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने जिले के सभी थानेदारों को संवेदनशील स्थल पर विशेष गश्ती का निर्देश दिया था।चोरी की घटना रोकने के लिए लगातार रात्रि गश्ती करने को कहा था l एसएसपी के निर्देश पर अमल होता तो चोरी की घटना शायद टल सकती थी।