Ranchi:राँची के बाल सुधार गृह से दो बाल कैदी फरार,पुलिस खोज में जुटी है

राँची।राँची के बाल सुधार गृह से दो बाल कैदी फरार हो गया।यह घटना सदर थाना क्षेत्र के डुमरदगा स्थित बाल सुधार गृह में हुई है।जहां से सोमवार को सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर दो बाल कैदी फरार हो गए हैं।आनन-फानन में सदर थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं और फरार दोनों बाल कैदी की तलाश की जा रही है।

बता दें इससे पहले भी डुमरदगा स्थित बाल सुधार गृह से बाल कैदी के भागने की घटना हो चुकी है।गौरतलब है कि 13 जनवरी 2020 को एक नाबालिग आरोपी बाल सुधार गृह से फरार हो गया था। फरार नाबालिग कई मामलों में आरोपी था.बाल कैदी 15 फीट ऊंची दीवार को बॉलीबॉल नेट के सहारे बाल कैदी फांद कर फरार हो गया था।

पुलिस ने बाल सुधार गृह में की थी छापेमारी:

सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह में रांची पुलिस की टीम ने सिटी एसपी के नेतृत्व में बीते आठ जून को छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने बाल सुधार गृह से सिगरेट और गांजा समेत कई अन्य सामान बरामद किये थे. गौरतलब है कि बाल सुधार गृह में रह रहे नाबालिग नशे का सेवन करने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस की विशेष टीम की तरफ से छापेमारी की गई थी. इसके बाद दुबारा बीते 19 जून को डुमरदगा स्थित बाल सुधार गृह में रांची पुलिस की टीम ने सिटी एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम ने मोबाइल, चार्जर, हेडफोन, सिगरेट और खैनी समेत कई आपत्तिजनक चीज बरामद किया गया था।