रामगढ़:सीसीएल कर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या,रात में शिव मंदिर में जागरण में शामिल होने गया था

रामगढ।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में सीसीएलकर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।यह घटना भुरकुंडा थाना क्षेत्र सेंट्रल सौंदा में
हुई है।जहां सोमवार की देर रात करीब एक बजे अपराधियों ने सीसीएलकर्मी अमित बख्शी की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात घर के बगल वाले मंदिर सेंट्रल सौंदा शिव मंदिर में जागरण का आयोजन किया गया था। अमित बख्शी जागरण में शामिल होने के बाद देर रात करीब 12:30 बजे घर जाने के लिए लौट रहा था।इसी दौरान थोड़ी ही दूर पर अपराधियों ने डॉ. अशोक क्लीनिक के पास अमित पर पांच गोलियां चलाई,जिसमें दो गोली उसके सिर पर और दो गोली उसके पैर में लगी।जिसके बाद गंभीर रूप से घायल अमित को पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया।जहां से डॉक्टर ने उसे राँची के मेदांता अस्पताल में रेफर कर दिया।मेदांता अस्पताल में डॉक्टर ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

अमित को किन कारणों से गोली मार कर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस अभी हर एक बिंदुओं पर जांच कर रही है। अमित बक्शी सीसीएल के बरकाकाना सीएमपीडीआई में क्लर्क के पद पर तैनात था और सेंट्रल सौंदा में सीसीएल द्वारा आवंटित आवास में रहता था।