Ranchi:बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने के मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को राँची पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है।इस दौरान राँची पुलिस ने उनके पास से धमकी देने में प्रयुक्त सिम कार्ड बरामद किया है। इस मामले में तीन लोगों की संलिप्तता की बात सामने आयी थी।उसके बाद पहले एक व्यक्ति धराया उसके बाद तीन आरोपी को पुलिस ने दबोचा।जिसमें राधे ,पप्पू और मारूथ है।तीनों को कोर्ट में प्रस्तुत कर कोर्ट के आदेश के बाद राँची पुलिस लेकर राँची आ रही है।बता दें कि एयरपोर्ट निदेशक को तीन बार एक ही नंबर से धमकी मिल चुकी थी।पुलिस जांच में जुटी थी।

आपको बता दें कि 28 जुलाई को राँची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी थी।यह सिम बिहार के नालंदा निवासी रितेश पांडेय के नाम से जारी किया गया था।इसके बाद फिर इसी तरह की धमकी दी गयी थी।धमकी मिलने के साथ ही पुलिस जांच में जुट गयी थी।

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के निदेशक को पहले वाले नंबर से फिर धमकी दी गयी थी।इसी फोन नंबर से पहले भी एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी दी गयी थी़ इस दौरान आरोपी ने कहा था कि उसके रिश्तेदार की तबीयत खराब है। इसलिए रुपये उसके एकाउंट में डाल दिया जाये, लेकिन जब उससे अकाउंट नंबर मांगा गया था, तो उसने फोन काट दिया था
तीसरी बार राँची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गयी थी।