जमशेदपुर:पति-पत्नी की हत्या,नाबालिग बेटी गायब,दम्पति की हत्या से इलाके में सनसनी,पुलिस जांच में जुटी है

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर शहर के टेल्को थाना क्षेत्र के मनीफीट मंडल बस्ती में एक घर से संदिग्ध अवस्था पति-पत्नी का शव बरामद किया गया है।बताया जाता है कि दोनों की हत्या तेज धारदार हथियार से की गई है। सोमवार सुबह शव बरामद होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है।वहीं सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है।मृतक की पहचान 39 वर्षीय भूपेंद्र प्रसाद और उसकी 35 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में की गई है।दोनों की नाबालिग बेटी भी घर से गायब है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वे बस्ती में घर बनाकर रह रहे थे।सुबह स्थानीय लोगों ने उनके घर से खून बहता हुआ देखा। जिसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई।जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर पति-पत्नी की लाशें पड़ी हुई थीं। दोनों के सिर और शरीर पर धारदार हथियार और हथौड़े से प्रहार के निशान पाए गए हैं। दंपति की एक बेटी भी है जो घर से लापता पाई गई है।

वहीं पुलिस को कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि पत्र मृतक दंपति की बेटी द्वारा लिखा गया है। पत्र में लिखा है कि ‘मैं आत्महत्या करने जा रही हूँ’।’ पुलिस ने उस पत्र को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंचे सिटी एसपी के विजय शंकर ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है।इस दौरान डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया। जिसके जरिए पुलिस घटना को अंजाम देने वालों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

इधर इस मामले में सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि बंद कमरे में पति पत्नी का शव बरामद किया गया है। जिनके शरीर और चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह हत्या का मामला लग रहा है लेकिन, अनुसंधान के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा।सिटी एसपी ने बताया कि दंपति की बेटी की तलाश की जा रही है।