Ranchi:अपराधियों ने युवक को मारी गोली,रिम्स में भर्ती,जांच में जुटी पुलिस

राँची।राजधानी राँची के बरियातू क्षेत्र में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी।यह घटना बरियातू थाना के एदलहातु में हुई है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने प्रीतम सिंह के नाम के युवक को गोली मार दी।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। आनन फानन में प्रीतम सिंह को रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।जहां उनका इलाज चल रहा है।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर प्रीतम सिंह को गोली मारी गई है।फिलहाल पुलिस आगे की कारवाई कर रही है।घायल व्यक्ति से पुलिस ने जानकारी ली है।

सिंदबार टोली में गोलीबारी की घटना को दिया गया अंजाम

बरियातू इलाके के सिंदबार टोली में इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर मौका ए वारदात से फरार हो गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इस बात की जानकारी मिली है कि घायल प्रीतम कुमार सिंह जमीन का कारोबार और गैस डिस्ट्रीब्यूटर का काम करते हैं। घायल प्रीतम कुमार सिंह बेहोश होने के पहले जमीन विवाद का जिक्र किया और कई लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं जिसमें पैसे की लेनदेन का जिक्र है। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि जमीन विवाद में इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है।

इधर मामले को सुलझाने के लिए एसएसपी ने एक जांच टीम गठन कर कार्रवाई में लगा दिया है। हालांकि इस मामले को बरियातू थाने की पुलिस भी जांच कर रही है लेकिन अपराधियों की धरपकड़ करने में बरियातू थाने की पुलिस सफल नहीं हो पा रही है,जिसके बाद एसएसपी की QRT इन अपराधियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है। बेहोश होने के पूर्व घायल प्रीतम कुमार सिंह ने जिन लोगों के नाम बताएं उसकी तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल प्रीतम कुमार सिंह रिम्स में इलाजरत है।