Ranchi:बुंडू में अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल वैन को मारी टक्कर चार बच्चे की दर्दनाक मौत,कई बच्चे घायल,गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

राँची।जिले के बुंडू अनुमंडल क्षेत्र में राँची जमशेदपुर हाईवे (सूर्यमंदिर के नजदीक) पर तेज गति से आ रही ट्रक अनियंत्रित होकर स्कूल वैन को टक्कर मार दी इस हादसे में तीन स्कूली बच्चियों की मौत हो गई,वहीं एक कि स्थिति नाजुक है।कई बच्चे घायल हुए हैं।यह घटना मंगलवार को जिले के बुंडू थाना क्षेत्र स्थित सूर्य मंदिर के पास हुई है।जहां तेज गति से आ रहे ट्रक ने स्कूल वैन को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल वैन 50 मीटर दूर तक फेंका गया। इसके अलावा ट्रक एक ट्रैक्टर को भी अपनी चपेट में लिया और अनियंत्रित होकर ट्रक सड़क के किनारे पलट गई।

पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत बचाव कार्य किया शुरू

घटना की सूचना मिलते ही बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से इस हादसे में घायल हुए बच्चे को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया है,और सभी घायल बच्चे को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैम इस हादसे के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जमशेदपुर राँची हाईवे को जाम कर दिया है।बताया जा रहा है कि तीन स्कूल बच्ची की मौत घटना स्थल पर हो गया है।जबकि एक बच्ची गम्भीर रूप से घायल है उसे अस्पताल ले गया है ।जिसकी स्थिति नाजुक है।