पत्नी से पड़ोसी युवक का प्रेम सम्बंध था,पति ने प्रेमी को मना किया तो पति को ही रास्ते से हटा दिया,तीन गिऱफ्तार

बिहार के बक्सर जिले के बुधनपुराव निवासी पिन्टू पटवारी की जान उसकी खूबसूरत पत्नी के कारण चली गई।पुलिस जांच में खुलासा हुआ।बताया जाता है कि दुकान बंद कर घर लौटने के दौरान पत्नी का आशिक अपने साथियों के साथ मिलकर सिर में सटा के गोली मार दी थी। जिसकी मौत आरा हॉस्पिटल पहुचने के दौरान हो गई।इधर सोमवार की शाम घटना की उदभेदन की जनकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार में कहा कि युवकों के हिरासत के लेने के बाद पूछ ताछ में पाया गया है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के कारण किया गया है।जिसमे पुलिस ने बुधनपुराव निवासी हैप्पी कुमार, सन्नी वर्मा दोनो के पिता स्व. कृष्ण प्रसाद वर्मा,एवं चरित्रवन नीवस सुरज वर्मा, पिता लाली वर्मा, गिरफ्तार कर लिया गया है।सभी ने पुलिस के सामने हत्या में संलिप्तता की बात स्वीकार की है।

बताया जाता है कि बुधनपुराव निवासी सन्नी वर्मा को पप्पू पटवारी की पत्नी कृति देवी से प्यार हो गया था।छुप छुप कर चलने वाला इस प्यार की जनकारी पप्पू को हो गई।इसके बाद मृतक ने पत्नी कृति देवी और सन्नी वर्मा दोनो को सुधर जाने के लिए कह दिया।जिसको लेकर कई बार दोनो के बीच झड़प हो गया।जिसके कारण सन्नी वर्मा और उसके भाई को सुधरने की बात नागवार लगी।जिसके बाद से ही प्यार के बीच मे दीवाल बनने वाले पति को ही रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। 6 अगस्त की रात घर से कुछ दूरी पर ही गोली मार हत्या कर दी गई।

हत्या के लिए नही मिला सूटर तो खुद मारने की बनाई प्लानिग

सन्नी वर्मा एवं हेप्पी वर्मा ने पप्पु को हत्या करवाने के लिए सुरज वर्मा को शुटर खोजने के लिए बोला ।परन्तु काफी प्रयास के बाद भी इन्हे शुटर नहीं मिला। तब उन्होनें स्वंय हत्या करने की साजिश रच डाली।जिसके बाद 6 अगस्त को मारने की प्लानिग बना जैसे ही पप्पू पटवारी रामरेखा घाट स्थित अपनी दुकान बंद कर सिंडगेट से अपनी घर की तरफ बढ़ा तभी सन्नी वर्मा ने सर के पास पिस्टल सटाकर गोली दाग दी।उसके बाद तीनों ग्लैम्बर बाइक से फरार हो गए।और पिस्टल को शांति नगर पुल में फेंक दिया गया।जिसकों ढूढ़ने का प्रयास जारी है।वही हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक और चार फोन बरामद कर लिए गए है।इस घटना के बाद स्वंय एसपी इसके उदभेदन में लगे हुए थे।घटना स्थल की दो बार जांच कर चुके थे।