Ranchi:बरियातू थाना क्षेत्र में जुआ अड्डा पर छापा,18 जुआरी चढ़े पुलिस के हत्थे,4.53 लाख नगद,एक दर्जन कार सहित अन्य सामान बरामद

राँची।राँची पुलिस ने शहर में जुए के अड्डे पर छापेमारी कर एक बड़ा रैकेट का भांडा फोड़ा है। मामले में ढेड़ दर्जन लोग गिरफ्तार हुए है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से लाखों रुपए और 11 लग्जरी गाड़ियां,तीन बाइक भी बरामद हुई हैं।बता दें एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर राँची पुलिस अपराध के खिलाफ अभियान चला रही है।जिसमें अवैध शराब के साथ-साथ जुआ के अड्डों पर भी छापेमारी की जा रही है इसी क्रम में एसएसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात में राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी स्थित रविंद्र नगर फेज वन में एक घर में पुलिस ने जुआ के अड्डे पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 18 जुआरियों को गिरफ्तार और साढ़े चार लाख नगद रुपये भी बरामद किये गये। पुलिस ने मौके से 11 वाहन और बाइक भी जब्त किए है।

बताया गया कि एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि,बरियातू थाना क्षेत्र के चिरौंदी में में जुआ का अड्डा संचालित हो रहा है। जिसके आधार पर एसएसपी के द्वारा एक पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए जुआ के अड्डे पर छापेमारी की. इस दौरान 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया. साथ ही नगद और जुआ खेलाने का समान भी बरामद हुआ है।वहीं बताया जा रहा है कि जुआ खेलाने वाला मुख्य सरगना फरार सहित कई लोग भाग गया।

अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस सख्त:

जिले में अवैध कारोबार के खिलाफ राँची पुलिस सख्त नजर आ रही है।एसएसपी के नेतृत्व में अवैध कारोबार करने में शामिल लोगों पर राँची पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। हाल के महीनों की बात की जाये तो राँची पुलिस ने अवैध शराब के बड़े कारोबार, जुआ के बड़े अड्डों और अफीम तस्करी के बड़े मामले का भंडाफोड़ किया है।