Ranchi:नामकुम थाना गेट के सामने स्कूटी से जारी रही महिला को ट्रक ने मारा धक्का,महिला की घटना स्थल पर मौत,बहन और 4 साल का बेटा घायल

राँची।नामकुम थाना के सामने एक ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचल दिया। जिससे एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।वहीं स्कूटी पर अन्य एक युवती और एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया है।जिसे नामकुम थाना पुलिस ने रिम्स में भर्ती कराया है।बताया जा रहा है कि पीछे से आ रहा ट्रक ने स्कूटी को धक्का मार दिया। इससे स्कूटी चला रही महिला गिर गई और ट्रक ने कुचल दिया उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।मृतक महिला की पहचान अंजू देवी 30 वर्ष पति अर्जुन राम कांके थाना क्षेत्र के कांके सदर के पीछे की है।स्थायी पता बुंडू थाना क्षेत्र बुंडू की रहने वाली है।वहीं मृतिका की बहन खुशी कुमारी 15 वर्ष और 4 वर्ष का बेटा आरुष घायल है।

घटना के सम्बन्ध में नामकुम थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि महिला अपनी बहन और बेटा के साथ स्कूटी से बुंडू जा रही थी।इसी बीच नामकुम थाना के समीप ट्रक की चपेट में आई गई।स्कूटी चला रही महिला की मौत घटना स्थल पर हो गई।वहीं बच्चा और एक लड़की घायल हो गया जिसे तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया।महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।उन्होंने बताये की परिजनों को सूचना दिया गया है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर भाग रहे ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक चालक धक्का मारकर भागने की फिराक में था। लेकिन पुलिस की चौकसी की वजह से चालक को पुलिस ने एक किलोमीटर खदेड़ कर पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है और गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर रही है।