गोड्डा:युवक की पीट पीटकर हत्या,बुरी नियत से महिला के घर में घुसा था

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के राजाभीठा थाना के चांदना गांव में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि एक युवक की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। आरोप है कि युवक बुरी नियत से महिला के घर में घुसा था। महिला के विरोध करने पर उसने महिला की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर उन्हें घायल कर दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।जिसकी हत्या की गई है उसकी पहचान चांदना गांव में ललमटिया थाना क्षेत्र के दुद्धी बहियार गांव के मुन्ना पहाड़िया है।

इधर सुनील मांझी ने बताया उसकी पत्नी शीला मांझी घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान मुन्ना पहाड़िया उसके घर में घुस आया और पत्नी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया। उसके चिल्लाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और मुन्ना पहाड़िया के साथ मारपीट करने लगे।

वहीं सूचना मिलने पर राजाभीठा थाना पुलिस भी गांव पहुंची और दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने मुन्ना को मृत घोषित कर दिया। वहीं शीला की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल शीला के पति सुनील मांझी ने बताया कि मृतक मुन्ना पहाड़िया उनकी बेटी से शादी करना चाहता था। पत्नी के विरोध करने पर उसने हमला कर दिया।

इस सम्बंध में एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया मृत युवक महिला के घर में बुरी नियत से प्रवेश किया था,महिला के विरोध करने पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह से घायल हो गई। आसपास के लोगों को यह जानकारी मिली तो युवक के साथ मारपीट करने लगे। मारपीट के क्रम में युवक की मौत हो गई। इस संबंध में विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। मॉब लिंचिंग को ध्यान में रखकर जो भी कार्रवाई होगी की जा रही है।