बुंडू में 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या! आरोपी हुआ गिरफ्तार।

राँची/बुंडू। राँची जिला के बुंडू में पांच वर्षीय बच्ची का अपहरण कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। मामले में मृतक के परिजनों ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया है। मामला बुंडू थाना क्षेत्र के पावर हॉउस कॉलोनी का है। जानकारी के अनुसार कल रात दस बजे पड़ोस के ही सुनील मछुवा द्वारा घर से ही बच्ची का अपहरण किया गया और आज सुबह घर से सौ मीटर की दूरी पर स्थित बेकार पड़े कुंए के समीप बच्ची का कपड़ा देखा गया। कपड़ा मिलने पर लोगों को शंका हुई और पुलिस को सूचना दी गयी। स्थानीय ग्रामीणों ने कुंए में बच्ची की खोजबीन शुरू की। कुंए के पानी को पम्प द्वारा सुखाया गया और उसी कुंए से अपहृत बच्ची का शव निकाला गया। बच्ची का शव मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था इधर बुंडू थाना में मामला दर्ज कराया गया। बुंडू थाना पुलिस ने मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरणकर्त्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

भागने की फिराक में था आरोपी, ग्रामीणों ने पकड़ा

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भागने के फिराक में था। इस दौरान मृतका के परिजन की पहल पर ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया। घटना के संदर्भ में मोहल्ले के लोगों ने बताया कि हत्या के आरोपी सुनील मछुआ शुक्रवार को धारदार हथियार लेकर मासूम के घर पहुंचा था। इसके बाद मासूम के माता पिता बेटे और बेटी को सोता हुआ छोड़ पड़ोसियों से मदद मांगने पहुंचे। इस दौरान आरोपी मासूम बच्ची को उठा ले गया और दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया।

आरोपी को फांसी देने की मांग पर डटे रहे ग्रामीण

मामले को लेकर परिजनों ने अपहरण के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों में मामले को लेकर रोष व्याप्त है। बड़ी संख्या में बुंडू थाना में लोगों की भीड़ जुटी है और आरोपी को फांसी दिलाने की मांग पर डटे हैं। गुस्साए ग्रामीणों ने हीरो शोरूम के पास बच्ची के शव को लेकर रांची टाटा मुख्य मार्ग को भी जाम किया। इधर जाम की सूचना मिलते ही बुंडू एसडीएम उत्कर्ष गुप्ता, बीडीओ कुमार नरेंद्र नारायण, थाना प्रभारी रमेश कुमार, बुंडू सीओ प्रदीप कुमार,मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और परिजनों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम हटवाया।