Ranchi:पुलिसकर्मी ने अपने ही साले की चाकू मारकर हत्या कर दी थी,पुलिस ने किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र स्थित न्यू नगर में हुए दिव्यांग युवक का हत्यारा एक पुलिसकर्मी निकला। सदर पुलिस ने सोमवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए आराेपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आराेपी पुलिस कर्मी का नाम दिलीप कुमार है और वह जमशेदपुर जिला बल में तैनात था। गिरफ्तारी के बाद आरोपी पुलिसकर्मी ने सदर थाने की पुलिस के समक्ष अपने साले की हत्या किए जाने की बात को स्वीकार किया है। आरोपी ने सदर पुलिस को यह भी बताया है कि पारिवारिक विवाद में परेशान होकर वह अपने दिव्यांग साले को चाकू से मारकर हत्या की थी।

बताया गया कि हत्याकांड का पुलिस को जानकारी ना मिल सके इसके लिए पूरे घटना को हादसा बताया गया था और पूछे जाने पर घर में गिरने से साला शशि होरो के मौत होने की बात कही थी।गिरफ्तार आरोपी जवान का कोरोना जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आज मंगलवार को जेल भेज दिया जाएगा।

मालूम हो कि रविवार की दोपहर शशि होरो की संदेहास्पद स्थिति में सदर थाना क्षेत्र स्थित न्यू नगर में उनके घर में मौत हो गई थी। दिव्यांग शशि होरो की मौत के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी।जांच में हत्या की बात सामने आई।