समाज सेविका के घर चल रहा था सेक्स रैकेट,चार महिला सहित आधा दर्जन लोग गिरफ्तार

झारखण्ड न्यूज,राँची

मध्यप्रदेश के सीहोर में एक शिवसेना नेता के घर पर सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ हुआ है।पुलिस ने शिवसेना नेता के घर से तीन ग्राहकों के साथ महिला मैनेजर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उसके घर से नकदी भी जब्त की गई है।हैरानी की बात ये है कि जिस महिला के घर पर सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है वह खुद को समाज सेविका बताती है। वह शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव भी लड़ चुकी है।

दरअसल, पुलिस को सेक्स रैकेट के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी।जिसके बाद पुलिस सीहोर बस स्टैंड के पास मौजूद अनुपमा तिवारी के घर पर पहुंच गई।छापेमारी के दौरान वहां पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो गया।हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद कोई भी वहां से भागने में कामयाब नहीं हो सका। पुलिस ने शिवसेना नेता के घर से चार लड़कियों, तीन ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही वहां से नशे की सामग्री भी बरामद की गई है। पकड़ी गई सभी लड़कियां भोपाल के पास की रहने वाली बताई जा रही हैं।

शिवसेना नेता के घर सेक्स रैकेट का खुलासा

जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियों को शिवसेना नेता के घर पर इंदुलता नाम की महिला मैनेजर पहुंचाती थी।हैरानी की बात ये है कि खुद को समाज सेविका बताने वाली अनुपमा तिवारी के घर रेक्स रौकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस खबर से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।बताया जा रहा है कि अनुपमा तिवारी साल 2015 में शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी है।नेहरू युवा केंद्र की तरफ से उसे कुछ साल पहले योगाचार्य के रूप में सम्मानित भी किया जा चुका है।

3 ग्राहकों समेत चार लड़कियां गिरफ्तार

अनुपमा ने एक कार्यक्रम में महिला सुरक्षा को लेकर कई बयान दिए थे। उसने महिला की सुरक्षा पर चिंता जाहिर की थी।लेकिन अब उसके घर से देह व्यापार चलाए जाने का खुलासा हुआ है।पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।वहीं शिवसेना नेता के घर से पुलिस ने 28 हजार रुपये के साथ ही दो कारें भी जब्त की हैं।

रिपोर्ट:साभार.