धनबाद:ट्रक में छुपाकर 30 पेटी गांजा रखा था,पुलिस ने चालक और खलासी को किया गिरफ़्तार,बरमाद गांजा की कीमत बाजार में करीब एक करोड़ है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद शहर के धनसार थाना की पुलिस ने डहुवाटाड़ से एक ट्रक को पकड़ा है।पुलिस ने ट्रक की जांच की तो ट्रक पर 30 पेटी गांजा लदा था। बाजार में इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है। वजन करीब डेढ़ क्विंटल है। पुलिस ने ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक का नंबर हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस कारवाई के बाद गांजा तस्करों व धंधेबाजों के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि यह गांजा की खेप कहां से आई है और इसे कहां खपाना था।

बताया जा रहा है कि धनबाद का मनईटाड़, गांधीनगर और धनसार थाना के पीछे, चांदमारी ,बरमसिया,डहुवाटाड़ सहित कई इलाकों में गांजा बेचने का गोरखधंधा धड़ल्ले से जारी है। इन इलाकों के युवा वर्ग इस नशे के शिकार हो रहे हैं। मालूम हो कि तीन माह के अंदर मनईटाड़ कुम्हार पट्टी मे अनिल और बबलू के घर मे छापेमारी कर पुलिस ने गांजा पकड़ा था।चार माह पूर्व जहां धंधेबाज अनिल सिंह, और दस दिन पूर्व राजु और बबलू चौरसिया को जेल भी भेजा था। इतनी बड़ी गांजा की खेप कहां से आई है। इसकी जांच कर रही है।आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।