प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई,दो गिऱफ्तार

देवघर।झारखण्ड के देवघर जिला में बीते 15 अगस्त के दिन प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था।जिसमें यह दिखाया गया था कि एक युवक और युवती की चप्पलों से पिटाई कर रही है।मधुपुर थाना क्षेत्र में हुई पिटाई का वायरल वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के पुलिस हरकत में आई और दो लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि मामले में मधुपुर थाना की पुलिस ने प्रेमी युगल की पिटाई मामले में दो नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य दो नामजद सहित अज्ञात की तलाश की जा रही है। इससे पहले पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर पीड़ित युवक मधुपुर के नया बाजार झील तालाब मोहल्ला निवासी रितेश कुमार चंदन को थाना बुलाकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने महुआडाबर व जलैया गांव में भी छापेमारी कर कई लोगों को हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

युवक के बयान पर पुलिस ने चार लोगों को नामजद समेत अज्ञात पर प्राथमिकी है।।जिसमें पुलिस ने जलैया गांव निवासी इनितयाज अंसारी व महुआडाबर गांव का मुन्ना अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि जलैया गांव का अन्य दो आरोपी मोहम्मद शमीम और मो.वसीम फरार बताए जाते हैं।जख्मी युवक ने पुलिस को बताया कि वह बाइक से महुआडाबर गांव जा रहा था। रास्ते में पूर्व परिचित युवती से उसकी मुलाकात हो गई,वो उसी से बातें कर रहा था। इसी बीच गांव के लोग आए और उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी, इस पिटाई से वह घायल हो गया।

किसी तरह वह जान बचाकर घर पहुंचा। उन्होंने इस घटना की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उनके घर पहुंची। थाना लाकर मामले की जानकारी ली गयी।यहां बता दें कि थाना क्षेत्र के महुआडाबर गांव में प्रेमी युगल को देख ग्रामीण जमा हो गए। युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में डाल दिया।घटना को लेकर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में काफी चर्चा का विषय बना रहा।