मॉक ड्रिल:आतंकी हमले से निपटने के लिए,टाटा मोटर्स संयंत्र परिसर में एनएसजी,एटीएस और जमशेदपुर पुलिस की संयुक्त मॉक ड्रिल अभ्यास आयोजित किया गया

जमशेदपुर।झारखण्ड के पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) के निर्देशानुसार टाटा मोटर्स संयंत्र परिसर जमशेदपुर में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक एटीएस प्रशांत आनंद के नेतृत्व में एटीएस,एनएसजी एवं जमशेदपुर पुलिस का संयुक्त मॉक ड्रिल अभ्यास आयोजित किया गया।यह संयुक्त अभ्यास किसी भी संभावित आतंकी हमले से निबटने एवं पुलिसबल को दक्ष बनाने के मद्देनजर किया गया था।

इस अभ्यास में जमशेदपुर पुलिस एवं झारखण्ड जगुआर के पुलिसकर्मी भी सक्रिय रूप से शामिल थे।इस अवसर पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट भी अन्य पदाधिकारियों के साथ उपस्थित थे।

गौरतलब है कि टाटा मोटर्स में आज अवकाश लिया गया था। इस दौरान आतंकवादी हमले की तरह जवानों ने पूरी तरह मोरचाबंदी की।मॉकड्रिल के दौरान आतंकियों के चंगुल से प्लांट हेड व अन्य अधिकारी-कर्मचारियों को मुक्त कराए जाने का भी ड्रिल किया गया।इस दौरान जवान रस्सियों और सीढ़ी के सहारे पहले जेनरल ऑफिस की इमारत के छत पर चढ़े और फिर अंदर घुसे। जिसके बाद कार्यालय के अंदर से बंधकों को मुक्त कराया गया।