अंतरजातीय शादी से नाराज युवक ने अपनी बहन के ससुर को गोली मारी थी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार…

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के छतरपुर में एक युवक अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी बहन के ससुर को गोली मार दी। युवक अपनी बहन के अंतरजातीय विवाह से नाराज था और ससुरालवालों से बदला लेना चाहता था।बदला लेने के नीयत से वह बहन अपनी बहन के ससुराल गया। इस दौरान उसके बहन के ससुर सामने आ गए। भाई ने ससुर को ही गोली कर दी और फरार हो गया।

बता दें छतरपुर थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल को खैनी कारोबारी संतोष साव की गोली मारी गई थी। संतोष साव के शरीर में दो गले लगी थी, जिसके बाद संतोष साव का इलाज राँची में एक प्राइवेट अस्पताल में किया जा रहा है।

छतरपुर एसडीपीओ नौशाद आलम ने बताया कि संतोष साव के बेटे ने अंतरजातीय विवाह किया था। बेटे के ससुराल वाले शादी से नाराज थे।लड़की का भाई संतोष साव के बेटे से बदला लेना चाहता था।एसडीपीओ ने बताया कि घटना के दिन लड़की का भाई बदल के नियत से जा रहा इसी क्रम में संतोष साव नजर आ गए और उन्हें गोली मार दी।

पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए संतोष साव गोली कांड के आरोपी आशुतोष कुमार सिंह और उसके दोस्त रौशन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली बरामद किया है।आशुतोष कुमार सिंह पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के कवल कुरकुटा का रहने वाला है, जबकि रौशन सिंह बिहार के सासाराम के मॉडल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। छापेमारी में एसडीपीओ नौशाद आलम, इंस्पेक्टर द्वारिका राम, छतरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन समेत कई पुलिस अधिकारी शामिल थे।