हत्या आरोपी की तलाश में राँची पहुँची केरल पुलिस,सूचना देने पर 25 हजार का इनाम मिलेगा,देखें फोटो,वीडियो….

राँची।केरल पुलिस एक अपराधी की तलाश में झारखण्ड की राजधानी राँची पहुँची।दरअसल,केरल के वेलूर ग्राम पंचायत के मीकाभूमि कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय डेनी माइकल की नवंबर 2021 में किसी ने हत्या कर दी थी। 22 नवंबर को उनका शव मिला था। शव काफी डीकंपोज हो चुका था।पोस्टमोर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया।जांच में खुलासा हुआ था कि अज्ञात आरोपी ने करीब 5 दिन पहले डेनी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की थी। इसके बाद फरार हो गया। डेनी घर में अकेला रहता था। इस कारण किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली। डीकंपोज होने के कारण जब शव से बदबू आने लगी, तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। इसी की तलाश में पुलिस आई है

घटना से पहले बार मे दिखा है शख्श

पुलिस को आरोपी का वीडियो और फोटो मिला था। लेकिन उसका नाम और निवास का पता नहीं चल पाया है। त्रिशूर सिटी के एरुमापेट्टी पुलिस स्टेशन में अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस की एक टीम मंगलवार को राँची पहुँचीं।चुटिया थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार से चर्चा की है।पुलिस पदाधिकारी अभिनन्थ एस के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम राँची पहुँचें हैं।।वहीं चुटिया थाना प्रभारी से मिलने के बाद एसपी से मिलने भी पहुँचे थे।अभिनंथ ने बताया कि अभी तक इस अपराधी की तलाश में कई शहरों में टीम गई है।केरला से आये पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि आरोपी हिंदीभाषी है। इसलिए पुलिस झारखण्ड और बिहार में आरोपी की तलाश में लगी है।

हत्या से पहले आरोपी के साथ पी थी शराब

केरला के त्रिशूर पुलिस के मुताबिक हत्या से पहले आरोपी ने मृतक डेनी के साथ एक बार में शराब पीया था। इसके बाद दोनों डेनी के घर गए। वहां उसकी हत्या करके आरोपी फरार हो गया है। बार में मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का चेहरा और हुलिए की पहचान कर ली गई है।पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि आरोपी की सूचना देने वाले को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।उन्होंने कहा कि आरोपी के बारे में सूचना स्थानीय थाना या केरला पुलिस को दे सकते हैं।सूचना देने वालों का नाम पता गोपनीय रखा जाएगा।