कान्हा हत्याकांड मामला: दोस्तों ने ही की थी हत्या,पुलिस ने दोस्तों को किया गिरफ्तार ….

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले आलोक कुमार उर्फ कान्हा की हत्या की गई थी।कान्हा की हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार तीनों आरोपी कान्हा के ही दोस्त हैं।सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले आलोक उर्फ कान्हा की हत्या के आरोप में उसके ही तीन दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।होली के एक दिन पूर्व शराब पीने के बाद हुए विवाद के बाद अमन, सुंदर और अनिल ने एक साथ मिलकर आलोक की हत्या कर दी थी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया था।

24 मार्च को आलोक उर्फ कान्हा अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने उसके लापता होने को लेकर सदर थाने में सनहा भी दर्ज करवाया था।लेकिन इसी बीच 28 मार्च को आलोक का शव राँची के सदर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल से कुछ ही दूरी पर स्थित झाड़ियों से बरामद किया गया।झाड़ियों से दुर्गंध आ रहा था, जब लोग मौके पर गए तो उन्होंने देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा ही सदर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।आलोक का शव काफी खराब स्थिति में मिला था उसके शरीर का कई हिस्सा गलने लगा था।

पुलिस की पूछताछ में आलोक के तीनों साथियों ने बताया है कि उन लोगों ने 25 मार्च को ही कान्हा को मार डाला था। कान्हा की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरे में बंद कर बूटी मोड़ से ठीक पहले एक नर्सिंग होम के पास झाड़ियां में फेंक दिया था और फिर वे तीनों फरार हो गए थे।

सदर थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि मृतक आलोक, अमन, सुंदर और अनिल काफी पुराने दोस्त है। 25 की देर रात तक सभी पार्टी कर रहे थे।इसी दौरान किसी बात को लेकर दोस्तों में ही विवाद हो गया। जिसके बाद अनिल, अमन और सुंदर मिलकर आलोक के साथ मारपीट करने लगे, विवाद इतना बढ़ा की तीनों ने मिलकर पत्थर से कूच कूच कर आलोक को मार डाला।शव मिलने के बाद परिजनों की शिकायत के बाद सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने एक टीम गठित की।गठित टीम ने टेक्निकल सेल और मानवीय सूचना की मदद से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।तीनों ने अपना जुर्म भी पुलिस के सामने स्वीकार कर लिया है।