मामी की भांजे के अलावे दूसरे युवक से भी था अवैध सम्बंध,मामी और भांजे ने युवक की करा दी हत्या,आठ माह बाद पुलिस की गिरफ्त में आया मामी और भांजा सहित 6 आरोपी….

कैमूर।बिहार के कैमूर पुलिस ने शनिवार को आठ माह पहले एक ऑटो चालक के हत्या मामले में महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी आरोपियों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। गिरफ्तार लोगों की पहचान मंजू देवी, संतोष कुमार, गोलू कुमार, शिवराज कुमार, अमित कुमार, विपिन सिंह के रूप में की गई।

इस मामले में एसपी ललित मोहन शर्मा ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि आठ महीने पहले चैनपुर थाना क्षेत्र के केवा रोड से एक ऑटो चालक का शव बरामद हुआ था। मृतक की हत्या चाकू से गोद कर की गई थी। मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के बेतरी निवासी शिवराम के रूप में की गई थी। शव बरामदगी के बाद पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में लगातार लगी हुई थी। पुलिस ने मानवीय और तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।पुलिसिया पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी।

आरोपियों ने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि मंजू देवी और संतोष का अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही रिश्ते में मामी भांजा है। इसके साथ ही मंजू देवी का मृतक शिवराम के साथ भी नाजायज संबंध था। इसी बीच संतोष और मंजू देवी ने शिवराम को रास्ते से हटाने के लिए योजना तैयार की और विपीन को शिवराम की हत्या के लिए 25000 में सुपारी दे डाली। आरोपियों ने देवर्जी खुर्द जाने के लिए शिवराम के ऑटो को रिज़र्व किया और रास्ते में ही उसकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और शव को फेंक दिया।