जज उत्तम आनंद मामला:सीबीआई की दिल्ली ब्रांच ने दर्ज की दो और प्राथमिकी,इधर सुराग देने वालों को अब 10 लाख मिलेगा,पहले 5 लाख था

राँची।झारखण्ड के चर्चित धनबाद के जज उत्तम आनंद की हत्या के मामले में सीबीआई की नई दिल्ली स्थित विशेष अपराध शाखा ने दो और प्राथमिकियां दर्ज की है। सीबीआई ने एक प्राथमिकी ऑटो चोरी के मामले में दर्ज है,जिस ऑटो से जज उत्तम आनंद की हत्या की घटना को अंजाम देने का आरोप है वहीं सीबीआई ने दूसरी प्राथमिकी मोबाइल चोरी के मामले में दर्ज की है। उक्त मोबाइल इस केस में गिरफ्तार ऑटो चालक के सहयोगी राहुल कुमार वर्मा के पास से बरामद किया गया था, जो चोरी का निकला था। राहुल ने धनबाद के संत अंथोनी चर्च के समीप हिल कॉलोनी निवासी पूर्णेंदू विश्वकर्मा के घर से मोबाइल की चोरी की थी।धनबाद के जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद की हत्या के मामले में ऑटो चालक लखन वर्मा एवं उसका सहयोगी राहुल कुमार वर्मा न्यायिक हिरासत में हैं। दोनों से सीबीआइ की टीम रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है।

सूचना देने वालों को 10 लाख इनाम

इधर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम उत्तम आनंद की मौत की गुत्थी को सुलझाने में सीबीआई की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है पिछले दिनों जज की मौत का सुराग देने वाले को सीबीआई ने 5 लाख रुपए की इनाम देने की घोषणा की थी।अब यह राशि बढ़ाकर 10 लाख रुपए कर दी गयी है।सीबीआई ने इसके लिए विभिन्न चौक चौराहों पर इश्तेहार चिपकाया है।आम लोग 7827728856, 011-24368640, 011-24368641 नंबरों पर सीबीआई को सुराग़ दे सकते हैं।