Jharkhand:राँची नामकुम क्षेत्र से लापता जमीन कारोबारी का शव मिलने की आशंका ! परिजन शव की पहचान करने पहुँचे हैं,जांच में जुटी पुलिस

राँची।जिले के दशम फॉल थाना क्षेत्र के टाटा रोड में सेल्फी प्वाइंट से रविवार को बरामद शव नामकुम चाय बगान से लापता जमीन कारोबारी नीरज झा के होने की आशंका है।नामकुम पुलिस परिजनों को लेकर दशम फॉल पहुँची हैं।शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत है।जिस कारण शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव का कद काठी, हुलिया एवं पहने हुए कपड़े से अनुमान लगाया जा रहा है कि बरामद शव नीरज का है।

लेकिन परिजनों की शिनाख्त के बाद ये मामला स्पष्ट हो पाएगा। शव मिलने की सूचना के बाद नीरज की माँ पिता अन्य परिजनों के साथ दशम फॉल पहुँचे हैं।बता दें कि 24 जनवरी की शाम नीरज अपने दोस्तों के साथ सिरखाटोली पहुंचा था. वहां सफेद रंग की एसयूवी में बैठकर चला गया था, जिसके बाद से लापता है।पुलिस ने नीरज के साथ जमीन कारोबार में जुड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन नीरज का पता नहीं चला है. इस मामले में 27 जनवरी को नीरज के पिता श्रेष्ठ नारायण झा ने इसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार अगर बरामद शव नीरज का हुआ, तो हत्या की प्राथमिकी दर्ज होगी।वहीं दो दिन पहले नामकुम के चाय बागान में मुकेश झा और अन्य दो पर गोली बारी में नीरज झा का नाम सामने आया है।वहीं उसके तीन सहयोगियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।