Jharkhand:तिहाड़ जेल में सजा काट चुके अपराधी,जहर खाकर पहुँचा थाना,पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया,हुई मौत.

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरीडीह जिले के धनवार थाना में जहर ख़ाकर एक व्यक्ति पहुँच गया उसके बाद अस्पताल ले गया जहां उसकी मौत हो गई।दरअसल, लूट और हत्या के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में सजा काट चुके अपराधी की मौत रविवार को जहर खाने से हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार यादव (38) ने धनवार के बाजार में पहले खुद जहर खाया और उसके बाद धनवार थाना पहुंच कर पुलिस कर्मियों से कहा कि उसने जहर खा लिया है।राजकुमार की हालात खराब देख आनन-फानन में धनवार पुलिस पहले धनवार रेफरल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी।राजकुमार यादव धनवार थाना क्षेत्र के रोपामहुवा गांव का रहने वाला था।फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने धनवार बाजार के किस दुकान से क्या समान खरीदा, जिसके सेवन से उसकी मौत हुई। और यह भी स्पस्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने संदिग्ध पद्धार्थ का सेवन कर आखिर क्यों सुसाइड किया।क्या किसी ने साजिश के तहत खिला दिया।पुलिस हर पहलू की जाँच में जुटी है।परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली, तो परिजन धनवार थाना पहुंचे थे।फिलहाल पुलिस मामले की आगे की छानबिन कर रही है।

बताया जाता है कि, राजकुमार यादव ने दिल्ली में लूट और हत्या की घटना को अंजाम दिया था।दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया था। दिल्ली की कोर्ट ने राजकुमार यादव को आजीवन कारावास की सजा सुनायी थी।
लंबे वक्त तक सजा काटने के बाद अपराधी राजकुमार यादव जेल से बाहर निकला और वापस अपने घर गिरिडीह के धनवार लौट गया था।