ज्योति अग्रवाल हत्या मामले में नया मोड़, ज्योति के पिता और मामा ने चांडिल पुलिस को दिया लिखित आवेदन, हत्यारे के टारगेट में सिर्फ थी ज्योति,भाड़े के शूटरों ने की हत्या..!

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में सोनारी स्थित आस्था हाइटेक सिटी निवासी प्लाइवुड के कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की हत्या के मामले में अब तक के अनुसंधान में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।इस मामले की हुई अब तक की जांच में सामने आया है कि हत्याकांड किसी पेशेवर शूटरों ने अंजाम दिया है। सरायकला-खरसावा की चांडिल और जमशेदपुर पुलिस संयुक्त रुप से मामले की जांच कर रही है।पुलिस ने बालीगुमा स्थित मिनी पंजाब से लेकर कांदरबेड़ा तक के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाला है।उसमें गाड़ियों की आवाजाही का पता किया गया है कि क्या अपराधी पीछे भी थे। वहीं, कार आती जाती दिखी है, जिसमें रवि अग्रवाल, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे थे।लेकिन कार के पीछा करता एक गाड़ी भी दिखा है।बताया जाता है कि ये वहीं अपराधी होंगे, जिसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

दूसरी ओर,हत्याकांड में मृतिका के पिता और मामा ने चांडिल के एसडीओ और थानेदार को एक लिखित आवेदन पोस्टमार्टम के बाद दिया है।पोस्टमार्टम में यह बातें सामने आयी है कि महिला की बायी कनपट्टी में गोली लगी है।पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है।वहीं, घटना को समझा है,जिसमें अब तक पुलिस को यह बातें सामने आयी है कि ज्योति अग्रवाल की ही हत्या के लिए अपराधियों ने गोलियां चलायी थी। पति कहीं से भी निशाने पर नहीं था।

अगर रंगदारी के लिए गोली चलायी गयी थी या रवि अग्रवाल को गोली मारने अपराधी आये थे तो जब ज्योति अग्रवाल को गोली मारी तो फिर अपराधी भागे क्यों, रवि अग्रवाल को दूसरी बार क्यों नहीं टारगेट किया जबकि वह आसानी से टारगेट पर था और घटना के बारे में पति रवि अग्रवाल की बतायी गयी कहानी के मुताबिक, दोनों तरफ से अपराधी पिस्तौल लेकर थे। ऐसे में रवि अग्रवाल पर क्यों गोली नहीं चलायी गयी।

पुलिस के अनुसार ज्योति अग्रवाल के पिता और मामा ने एक लिखित आवेदन पुलिस को दिया है, जिसमें यह बताया है कि पति-पत्नी के बीच विवाद था। गैंगटॉक के ट्रिप के दौरान भी कुछ ऐसी घटना घटी थी।लेकिन फिर से मामला शांत हो गया था। अभी एक बार फिर से हत्या हुआ, जिसको लेकर ज्योति के मायकेवाले भी लिखित शिकायत कर चुके है।पुलिस की जांच अब दूसरी एंगल की तरफ ले जाने की बात आ रही है।पुलिस का मानना है कि बहुत जल्द ज्योति हत्याकांड का खुलासा हो जायेगा।फिलहाल जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस दोनों की जांच जारी है।

इधर पोस्टमार्टम के बाद देर शाम को साकची के स्वर्णरेखा बर्निंग घाट पर अंतिम संस्कार ज्योति अग्रवाल को कर दिया गया।

जमशेदपुर के कारोबारी की पत्नी की गोली मार कर हत्या,होटल में खाना खाकर घर लौट रहे थे पति-पत्नी और बच्चे…..