#JHARKHAND:दो पार्टी के बड़े नेता में ट्विटर पर लड़ाई,एक ओर से फर्जी डिग्री तो दूसरे ओर दुष्कर्म,अपहरण का लगा रहे हैं आरोप!सच क्या है ? जनता जानने के लिए उत्सुक है !

राँची।गोड्डा लोकसभा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर आरोप लगाया है कि वे झारखण्ड डीजीपी एमवी राव और माफिया, गुंडों के साथ मिलकर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की की हत्या करा सकते हैं। सांसद ने एक अन्य ट्वीट में गृहमंत्री अमित शाह और शरद पवार को टैग किया और लिखा कि एक बेटी की जान खतरे में है। पावर, पैसा, पुलिस, गुंडे, माफिया मिलकर मुम्बई में उसकी हत्या कर सकते हैं। आप लोगों ने बेटी की हमेशा रक्षा की है, इसकी रक्षा कीजीए।

  • आदरणीय भारत के गृहमंत्री @AmitShah जी व भारत के वर्तमान राजनीति के वरिष्ठतम नेता@PawarSpeaks जी,एक बेटी की जान ख़तरे में है,पॉवर,पैसा,पुलिस,गुंडे,माफिया मिलकर मुम्बई में उसकी हत्या कर सकते हैं।आपलोगों ने बेटी की हमेशा रक्षा की है,इसकी रक्षा कीजीए@AnilDeshmukhNCP @supriya_sule https://t.co/UeJZHHy4wk

निशिकांत ने ट्वीट कर लिखा कि मुम्बई में हेमंत सोरेन केस करने वाली लड़की की हत्या झारखण्ड पुलिस के डीजीपी एमवी राव व माफिया, गुंडे के साथ मिलकर कराना चाहते हैं।उन्होंने ट्वीट में गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी टैग कर आग्रह किया कि लड़की की जान बचाने के लिए मुंबई पुलिस उसकी सुरक्षा करे और केस सीबीआई को दिया जाए। साथ ही उन्होंने लिखा कि जितनी ताकत है मुख्यमंत्री आप लड़िए ,लेकिन यह बताइए बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की के साथ आपने समझौता क्यों किया?

सांसद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से सुलहनामा के कारण केस बंद नहीं हो सकता। यदि कोई दोषी नहीं था तो केस क्यों हुआ और सुलहनामा की आवश्यकता क्यों पड़ी? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर बलात्कार, अपहरण का आरोप उनके मुख्यमंत्री रहते 2013 में लगा था। मैंने 1 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर इस केस की दोबारा जांच की मांग की थी।

  • मुख्यमंत्री @HemantSorenJMM जी के ऊपर बलात्कार,अपहरण का आरोप उनके मुख्यमंत्री रहते 2013 में लगा था,मैंने 1 महीने पहले सुप्रीम कोर्ट का हवाला देकर इस केस की दुबारा जॉंच की मॉंग की थी।आज पूरी झारखंड सरकार मेरे ख़िलाफ़ लड़ रही है @JPNadda @blsanthosh @dprakashbjp @idharampalsingh https://t.co/68olWiuOdF

क्या है मामला

सांसद दुबे ने ट्वीट करके महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को संबोधित करते हुए लिखा कि मुम्बई शहर में 2013 में झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर एक लड़की ने बलात्कार, अपहरण के आरोप लगाए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार समझौते से भी यह आरोप बंद नहीं हो सकता। एक मुख्यमंत्री पर यह आरोप लोकतंत्र के लिए शर्मनाक है। इसकी जांच मुम्बई पुलिस को तुरंत दोबारा करना चाहिए।

  • महाराष्ट्र के गृहमंत्री @AnilDeshmukhNCP जी,मुम्बई शहर में 2013 में झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री @HemantSorenJMM जी पर एक लड़की ने बलात्कार,अपहरण के आरोप लगाए,सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार समझौते से भी यह आरोप बंद नहीं हो सकता @PawarSpeaks @supriya_sule @AmitShah @blsanthosh https://t.co/hPU1MFGhn5

सांसद के इस ट्वीट के बाद हेमंत सोरेन के भी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि सांसद निशिकांत दुबे ने मुझ पर कुछ आरोप लगाए हैं। सांसद को इसका जवाब आपको अगले 48 घंटे में कानूनी रूप से दिया जाएगा। वे देश और राज्यवासियों को अपने आचरण के अनुरूप गुमराह करना बंद करें। फिर सांसद दुबे ने लिखा कि इंतजार रहेगा, मैंने नहीं लड़की ने आरोप लगाया है।