#CORONAVIRUS:कोराना का कहर से राँची में तीन और मौत,पारस अस्पताल में भर्ती एक बैंक कर्मी की मौत,वहीं जमशेदपुर में आज एक और मौत हुई है।

राँची। कोरोना के संक्रमण से राँची में तीन और मरीज की मौत हो गई।वहीं जमशेदपुर से एक कि मौत। दो की मौत रिम्स के कोविड वार्ड मे, जबकि एक कि मौत धुर्वा स्थित पारस अस्पताल से रिम्स ले जाने के क्रम में हुई। रिम्स में मरने वालों में बेड़ो से (40वर्ष) और अरगोड़ा पीपर टोली से (56 वर्ष) के पुरुष शामिल है। वही पारस अस्पताल से रिम्स ले जाने के क्रम में बैंककर्मी की कल रात 12 बजे मौत हो है।

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

बैंककर्मी की मौत इस बार अस्पातल प्रबंधन की लापरवाही से हुई है। क्योंकि मरीज को सही समय पर सही इलाज नहीं मिला। मृतक धुर्वा स्थित पारस अस्पताल में भर्ती थे। रात 12 बजे इलाज के अभाव में उनकी तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हे रिम्स ले जाया जा रहा था। लेकिन उनकी रास्ते मे ही मौत हो गई। परिजनों ने उनकी मौत के लिए अस्पातल की लापरवाही बताया है।

घर का सबसे छोटा सदस्य तीन साल का पोता भी संक्रमित,

मृतक बैंककर्मी राँची मे प्रबंधक झारखंड राज सहकारी बैंक राँची प्रधान कार्यालय में पदस्थापित थे। कोरोना संक्रमण के कारण इनका इनका पूरा परिवार संक्रमित है और उनका इलाज चल रहा है। साथ ही इनका 3 साल का पोता भी कोरोना से संक्रमित हो गया है।पत्नी, बेटा भी संक्रमित है ।जिला प्रशासन और बैंक प्रबंधन से आग्रह किया जा रहा है कि परिवार को उचित चिकित्सा इलाज करा कर इनके परिवार को और बैंक के जितने भी कर्मी है जो इनके संपर्क में आए हैं उनका कोरोना का जांच करवाया जाए।

पारस अस्पताल में हो रहा है दो दिन से हंगामा

बैंककर्मी अस्पताल में कोरोना के लिए इलाज करा रहे थे। कल रात 12:00 बजे उनको रिम्स लाने के क्रम में रास्ते देहांत हो गया। अस्पताल में भारी अवयस्था है। इसकी वजह से वहा इलाजरत मरीज काफी परेशान है। इसे लेकर पिछले दो दिन से वहा हंगामा भी चल रहा है। इसके बाद भी प्रबंधन की ओर से कोई सुध नहीं ली जा रही है।

वहीं बेड़ो और अरगोड़ा के मरीज की मौत रात में रिम्स में हुई है।

जमशेदपुर में कोरोना वायरस से होने वाली मौत का आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है. जमशेदपुर में बुधवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. मरने वाले व्यक्ति बारीडीह के 50 वर्षीय पुरुष हैं।